दुनिया में तरह तरह के लोग हैं और तरह तरह परंपराएं होती है जो कि एक तरह से विविधता बनाती है। शादी इनमें से एक है। शादी में वैसे खुशियों का माहौल होता है लेकिन कभी फूफा मौजी में से कोई न कोई रूठा रहता है। अगर यह नहीं होता तो लड़ाई दंगे तो जरूर होते हैं। यह भारत देश में नहीं विदेशों में भी होता है।


यह भी पढ़ें- इस खतरनाक एक्सीडेंट का वीडियो देखते ही खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे, देखिए दो कारों के बीच जबरदस्त भिड़ंत

बात दें कि ऑस्ट्रेलिया के Sydney में एक शादी की Reception party जंग के मैदान में तब्दील हो गई। देखते ही देखते खुशियों के माहौल में लोग एक-दूसरे पर टूट पड़े और जमकर लात-घूंसे बरसाने लगे। अब सोशल मीडिया पर मेहमानों के बीच हुई इस Street fight का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर पहले तो लोगों के बीच जोरदार बहस होती है।इसके बाद ये लोग एक-दूसरे पर लात-घूंसे बरसाने लगते हैं. इस लड़ाई में महिलाएं भी पीछे नहीं रहीं। उन्होंने भी मौके का खूब फायदा उठाया और जमकर एक-दूजे के बाल नोंचे। ये घटना सिडनी के उपनगरीय इलाके मोसमान की है. जहां बीते शनिवार की रात शादी की एक रिसेप्शन पार्टी देखते ही देखते स्ट्रीट फाइट में बदल गई।

यह भी पढ़ें- इसे कहते किस्मत! पति भूल गया लॉटरी टिकट खरीदना पत्नी ने झगड़ा कर खरीदा तो 35 करोड़ की बन गई मालकिन


इस दौरान मेहमान सड़कों पर ही एक-दूसरे के साथ जमकर मारपीट करते हुए नजर आए। वायरल हुए वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोग कैसे एक-दूसरे पर लात और घूंसे बरसा रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया। बता दें कि लड़ाई के दौरान वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने ही लोकल पुलिस को इसकी जानकारी दी थी। जिसके बाद पुलिस ने फौरन घटनास्थल पर पहुंचकर मामले में 30 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।