भारत में अभी शादियों का सीजन चल रहा है। देश के हर कोने में खूब शादियां हो रही हैं। इस दौरान सोशल मीडिया पर शादी-ब्याह से जुड़े वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं। शादी-ब्याह के वीडियो में सबसे ज्यादा दूल्हा-दुल्हन से जुड़े वीडियो लोगों को पसंद आते हैं। जहां एक तरफ दुल्हा शादी का 'सूरज' होता है, तो वहीं दुल्हन शादी का 'चांद' होती है। जिनकी चमक से शादी के कार्यक्रम में चार चांद लग जाते हैं। 

यह भी पढ़ें : प्रधानमंत्री मोदी की टीम इंडिया नागालैंड के गांव गांव कर रही है दौराः केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर

अभी सोशल मीडिया पर शादी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो तो वैसे काफी पुराना है, लेकिन शादियों के चल रहे सीजन के चलते वीडियो फिर से वायरल होने लगा है। वीडियो दूल्हा-दुल्हन और जयमाला कार्यक्रम से जुड़ा हुआ है। वीडियो में आप दूल्हा-दुल्हन को स्टेज पर देख सकते हैं। जहां जयमाला का कार्यक्रम चल रहा है। आप देख सकते हैं कि दुल्हन ने दूल्हे को जयमाला पहना दिया है, वहीं दूल्हा भी अपनी दुल्हनिया को जयमाला पहनाने के इंतजार में है।

यह भी पढ़ें : सर गंगा राम अस्पताल के शीर्ष अधिकारियों से मिले अरुणाचल के मंत्री, की राज्य के स्वास्थ्य मुद्दों पर चर्चा

देखें वीडियो-

वीडियो में सबसे मजेदार चीज यहीं होती है। आप देख सकते हैं कि जैसे ही दूल्हा अपनी दुल्हनिया को जयमाला पहनाता है। उसकी खुशी उससे कंट्रोल नहीं हो पाती है। इसके बाद वह आउट ऑफ कंट्रोल हो जाता है और स्टेज पर ही उछल-उछलकर नाचने लगता है। आमतौर पर वरमाला की रस्म काफी मजेदार होती है, लेकिन इस वीडियो में वरमाला की रस्म कुछ ज्यादा ही मजेदार लगती है। क्योंकि जैसे ही दूल्हा अपनी दुल्हन को वरमाला पहनाता है, वह आउट ऑफ कंट्रोल हो जाता है।