आप अपने आस-पास कई ऐसे सारे लोगों को देखें होंगे जिनके पास जन्मजात डांस की प्रतिभा रहती है। डांस एक एसी कला है जिसे आप जब और जहां चाहे कर सकते हैं। विशेष अवसर पर तो होता ही है लेकिन कई सारे लोग खाली समय में भी डांस करना पसंद करते हैं। फिर चाहे वो पुरुष हो या महिलाएं। डांस एक ऐसी कला है जिसे अकेले भी किया जाता है और ग्रुप में भी। डांस में हर कोई अपना एक पार्टनर खोजता है। 

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक अपनी दादी के साथ जमकर डांस करता हुआ नजर आ रहा है। दादी और पोते की एक साथ डांस वाला यह इंस्टाग्राम वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। 80 साल से उपर की बताई जा रही यह महिला 'आई डोंट बिलीव इन सोलमेट्स' गाने पर जमकर झूम रही हैं। वीडियो को अंकित जांगिड़ नाम के यूजर्स ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया हुआ है।

वीडियो में दादी अपने देसी अंदाज में गजब के एक्सप्रेशन से डांस करती नजर आ रही हैं और उनका पोता भी उनके अंदाज को फॉलो करता है। एक समय पर दोनों ने 'नागिन' डांस भी किया जो भारतीय नृत्य शैलियों में से एक है। इस वीडियो 10 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। पोस्ट पर कई सारे लोगों ने कमेंट भी किए हैं। कई ने इसे अद्वितीय बताया है तो कई दादी के बारे में दुआ मांगते हुए नजर आए हैं।