दादा-दादी बुढ़ापे में अपने रिश्ते को और ज्यादा मजबूती तब देते हैं जब वह एक दूसरे की हदें पार केयर करते हैं। इसी के साथ आधुनिक जमाने के साथ वह डल जाते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर दादा दादी के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। अभी एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ जो जवां युवाओं के होश उड़ा रहा है। दरअसल में वीडियो में दादा जी जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं।


यह भी पढ़ें- तुरा के BJP MDC बर्नार्ड एन मारक ने मुख्यमंत्री कॉनराड संगमा पर लगाए गंभीर आरोप

वीडियो में दादी जी को दादा जी गोद में उठाकर नाचते नजर आ रहे हैं। महफिल में जैसे ही गाना बजने लगता है, दादाजी बेकाबू हो जाते हैं। इसके बाद वह दादीजी को गोद में उठा लेते हैं और अपने डांस से गर्दा उड़ा देते हैं। मैदान में कूदकर वह ऐसा डांस करते हैं कि आस-पास मौजूद लोग बस देखते रह जाते हैं। काफी देर तक तो लोगों को समझ ही नहीं आता है कि यह क्या हो रहा है।




इसके बाद दादाजी को कंट्रोल करने के लिए एक लड़की आती है, लेकिन वह भी काफी देर तक दादाजी को रोकने में असफल रहती है। वीडियो किसी विवाह समारोह से जुड़ा मालूम पड़ता है। आप देख सकते हैं कि डीजे पर गाना बज रहा है और लोग जमकर थिरक रहे हैं। इसी बीच डीजे की आवाज सुनकर एक दादाजी के शरीर में करंट दौड़ जाता है और फिर दादाजी अपने पास खड़ी दादीजी को तुरंत गोद में उठा लेते हैं और मैदान में कूद जाते हैं।

वीडियो meemlogy नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किया है। दादाजी डांस में इतना खोए रहते हैं कि लगातार दादीजी को उठाए नाचते रहते हैं। लड़की कई बार दादीजी को नीचे उतरवाने की कोशिश करती है, लेकिन दादाजी उन्हें नीचे नहीं उतारते हैं. जब वह थक जाते हैं तभी दादीजी को नीचे उतारते हैं।