सावन के महीने चाय पकौड़े के अलावा झूले पर झूलना भी पसंद करते हैं। क्योंकि सावन प्रकृति की खूबसूरती से हमारे अदंर उमंग भर देता है। कई बार आपने सावन से जुड़े मजेदार वीडियोज देखे होंगे। कभी कोई पक्षी इस मौसम में मदमस्त होकर झूमता नजर आता है तो कहीं बारिश में भीगते बच्चे मस्ती करते हैं। सावन में उमंग के साथ हादसे भी काफी हो जाते हैं। कभी पानी में फिसल कर कोई गिर जाता है तो कभी कहीं ठनका गिरने का क्लिप सामने आता है। लेकिन आज हम जो वीडियो आपको दिखाने जा रहे हैं, उसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।


ये भी पढ़ेंः बडगाम में खूंखार आतंकी लतीफ राथर को इंडियन आर्मी ने घेरा, एनकाउंटर जारी, जानिए क्या है आरोप


सोशल मीडिया पर सावन का उमंग दिखाता ये वीडियो पलभर में हादसे में बदल गया। सावन में झूला झूलने का मजा ही कुछ और है। गांवों में तो लड़कियां पेड़ पर झूला डालकर इसका आनंद लेती हैं। लेकिन कई बार इन झूलों में हो जाता है हादसा। ऐसे ही एक हादसे का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया। इस वीडियो को देखने के बा आप अपनी हंसी पाएंगे। वायरल वीडियो को अभी तक कई बार देखा जा चुका है।

वायरल हो रहे इस वीडियो को एक मैदान में शूट किया गया। वहां लगे पेड़ पर गांव की कुछ लड़कियों ने झूला डाला था। एक ही झूले पर करीब तीन लड़कियां बैठकर आनंद ले रही थीं। लेकिन अचानक इनकी ख़ुशी गम में बदल गई। लड़कियों का झूला अचानक ही टूट गया। इससे तुरंत ही दो लड़कियां नीचे गिर गई। लेकिन तीसरी लड़की टूटे झूले से लटकी रही। नीचे गिरने के बाद भी झूला हवा में स्विंग करता रहा। जिससे नीचे गिरी लड़कियों को चोट भी लग गई।

ये भी पढ़ेंः 15 वर्षीय लड़की ने अपने 37 वर्षीय प्रेमी के साथ मिलकर की मां-बाप की हत्या, बड़ी वजह आई सामने


इंस्टाग्राम पर mrsingh8394 नाम के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया। वीडियो जितना मजेदार था, उससे ज्यादा मजा तो इसके कैप्शन को पढ़कर आया। इसमें लिखा था- और लो सावन का मजा। बता दें कि अत्यधिक उमंग में तीन लड़कियों के झूले पर चढ़ जाने की वजह से वो पेड़ से टूट गया। ऐसे में नीचे गिरी लड़कियों को चोट भी आई होगी। अभी तक इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं। इसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।