एक फ्लाइट अटेंडेंट का काम आसान नहीं है। सिर्फ एक बेल पर विमान में यात्रियों की हर बात सुनना और फॉलो करना, उनकी जरूरतों का ख्‍याल रखना कोई आसान नहीं। लेकिन ऐसे में भी कुछ लोग कभी-कभी फ्लाइट अटेंडेंट से बदसलूकी करते हैं। क्‍योरा पर सवाल- आपने फ्लाइट में किसी फ्लाइट अटेंडेंट के साथ सबसे अपमानजनक चीज क्या देखी है के जवाब में एक यूजर ने अपने साथ हुए ऐसे ही घटना का जिक्र किया है जो हैरान करने वाला है।

यूजर का नाम नूरालिया है। वो खुद एयर एशिया में फ्लाइट अटेंडेंट हैं। नूरालिया ने बताया कि किस तरह एक महिला यात्री ने एयर होस्‍टेस पर गर्म पानी फेंक दिया था। नूरालिया क‍हती हैं कि वो एयर होस्‍टेस के साथ बदसलूकी कर रही थी।

एक अखबार के मुताबिक एक महिला यात्री को तब काफी गुस्सा आया जब उसे पता चला कि विमान के अंदर उसकी सीट उसके ब्वॉयफ्रेंड के पास नहीं है। गर्लफ्रेंड को इस बात पर इतना जबरदस्त गुस्सा आया कि उसने सर्व की गई गर्मागर्म नूडल्स और गर्म पानी को वहां खड़ी एक एयर-होस्टेस के मुंह पर फेंक दी । दोनों ही प्रेमी-प्रेमिका सिरफिरे थे।

सीट ब्वॉयफ्रेंड के पास ना मिलने की लिए उसने एयर-होस्टेस पर गर्मागर्म नूडल्स और पानी डाले तो वहीं दूर सीट पर बैठे ब्वॉयफ्रेंड ने एयर होस्टेस को विमान उड़ा देने की धमकी भी दी।  ये सब हो रहा था और बाकी पैसेंजर्स घटना की तस्वीरें और वीडियो लेने में बिजी थे।

इसी बीच एयर होस्टेस की चिल्लाने की आवाज सुनकर फ्लाइट में ही जरूरी क्रू मेंबर्स वहां पहुंचे। देखते ही देखते मामला इतना गंभीर हो गया कि क्रू मेंबर्स एयर-होस्टेस के हाल देखने पहुंचे। उसे संभालने लगे और उसके बचाव में आ गए।


जब चलते विमान में इतना कुछ घटा तो पायलटों और विमान के अन्य अधिकारियों को विमान रोक कर सिरफिरे आशिक और उसकी माशूका को सामान सहित बाहर करना पड़ा। आगे की यात्रा में कोई रूकावट ना हो इसलिए विमान को वापस मोड़ लिया गया और 90 मिनट की यात्रा को रद्द कर दिया गया। इस पूरी घटना से बाकी सभी यात्रियों को काफी दिक्कत हुई। उनकी यात्रा रह गई।