दांतों से LPG गैस सिलेंडर उठाकर एक्सरसाइज करने वाली एक महिला का वीडियो वायरल हुआ है। इस महिला का नाम शैली चिकारा है। इंस्टाग्राम पर इस महिला के ढाई लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं।

इस वीडियो में लाल साड़ी पहने हुए महिला गैस सिलेंडर को अपने हाथों से उठाती नजर आ रही है। हालांकि ये सिलेंडर भरा हुआ है या खाली ये नहीं कहा जा सकता है।

वीडियो के बैकग्राउंड में हरियाणवी गाना चल रहा है, जो काफी मजेदार है। इंस्टाग्राम पर यूजर्स के द्वारा इस वीडियो पर मजेदार कमेंट किए जा रहे हैं।

कई वीडियो में यह महिला एलपीजी सिलेंडर के साथ अलग-अलग एक्सरसाइज करते नजर आ रही है। एक वीडियो में तो इस लड़की के द्वारा अपने दांतों से सिलेंडर को उठाया है। ये वीडियो भी लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया है।

वहीं एक अन्य वीडियो में इस लड़की के द्वारा सिलेंडर को अपने पेट पर रखकर एक्सरसाइज की जा रही है। हैरानी की बात तो ये है कि इस सिलेंडर पर एक बच्चा भी बैठा हुआ नजर आ रहा है।

सबसे ज्यादा लाल साड़ी पहनकर गैस सिलेंडर के साथ एक्सरसाइज करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि इस वीडियो को शेयर करते हुए उसने पूछा है कि 'मेरा वीडियो कहां-कहां पहुंचा है।'

इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स की भरमार है। एक यूजर ने तो ये तक पूछा है कि क्या आपका रसोई गैस का काम है। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि क्या गैस का काम खत्म हो गया।

शैली चिकारा ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल में खुद को Certified Fitness Consultant बताया है। साथ ही यह भी जानकारी दी है कि वह आईटी फील्ड में काम करती है। शैली चिकारा यूट्यूब पर भी वीडियो शेयर करती हैं।