जाने माने अभिनेता राहुल बोस को महज दो केलों के लिए चंडीगढ़ के एक पांचतारा होटल में 442 रुपए का बिल थमाने की घटना की यादे अभी धुंधली भी नहीं हुई कि गुजरात के अहमदाबाद में एक अन्य फाइव स्टार होटल ने एक कदम आगे बढ़ते हुए जाने माने संगीतकार शेखर रविजानी से तीन उबले अंडों के लिए कथित तौर पर 1672 रुपए वसूल लिए।


विशाल ददलानी के साथ विशाल-शेखर की संगीतकार जोड़ी, जिसने कई सुपरहिट गाने की धुन तैयार की है, के रूप में पहचाने जाने वाले शेखर (41) ने कल शाम अपने ट्विटर पर अहमदाबाद के आश्रम रोड स्थित हयात रिजेंसी होटल का एक बिल शेयर करते करते हुए लिखा कि तीन अंडों के लिए 1672 रूपये।


बिल में अंडों की कीमत 1350 रूपये और जीसटी कर समेत कुल बिल 1672 रूपये का बताया गया है। होटल प्रबंधन की ओर से इस संबंध में अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गयी है। ज्ञातव्य है कि गत जुलाई माह में बोस से दो केलों के लिए 442 रूपये लेने वाले चंडीगढ़ के होटल से कर विभाग ने 25 हजार रूपये का जुर्माना वसूला था।


अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की बहन और खुद भी अभिनेत्री मीरा चोपड़ा ने गत अगस्त माह में यहां के पंचतारा होटल डबल ट्री बाय हिल्टन में उन्हें कीड़ायुक्त नाश्ता परोसे जाने की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल की थी।