कुछ लोगों का गोल्ड का इतना शौक होता है कि आंख और दांतों में भी सोना जड़वा लेते हैं। इसी तरह से गोल्ड लवर्स होते हैं जो भारी भरकम सोना पहने रखते हैं। इसी तरह मध्यप्रदेश के इंदौर में फेमस फालूदा गोल्डमैन है जो 2 किलो का सोना पहनकर फालूदा का ठेला लगाता है।


इंदौर में एक ऐसा ही फलूदा गोल्डमैन वायरल हो रहा है, जो ऊपर से नीचे तक सोने से लदा है। इंदौर के सर्राफा चौपाटी के पास नटवर नेमा फलूदा का ठेला लगाते हैं। वो ठेले पर रबड़ी फलूदा बेचते हैं। उनके ठेले पर बाकियों के मुकाबले ज्यादा भीड़ होती हैं। इसकी वजह उनका रबड़ी फलूदा नहीं बल्कि खुद नटवर नेमा हैं। दरअसल ठेले पर फलूदा बेचने वाले नटवर का गेटअप बाकियों से बिल्कुल अलग है।

वो ऊपर से नीचे तक सोने की ज्वैलरी से लदे रहते हैं। उन्हें फलूदा वाले गोल्डमैन के नाम से जाना जाता है। यहां वो किसी सेलीब्रिटी से कम वहीं है। लोग उनके ठेले पर खाने तो आते ही हैं, लेकिन जो भी उनके पास फलूदा खाने आता है वो बिना सेल्फी लिए नहीं रह पाता है।


नटवर नेमा करीब दो किलो सोने की ज्वैलरी पहनकर ठेले पर बैठते हैं और फटाफट लोगों को कुल्फी और फलूदा सर्व करते हैं। उनका ये स्टाइल लोगों को खूब भाता है। नेमा सोने की चेन, अंगूठी, कड़े, ब्रेसलेट से लदे रहते हैं। सिर्फ आम ही नहीं बल्कि नेता और सेलिब्रिटी भी उनके ठेले पर फलूदा का मजा लेने पहुंचते हैं। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।