सोशल मीडिय पर एक बुजुर्ग बेटे और बूढ़ी मां का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है, यहां तक की कलेक्टर का दिल यह वीडिय देखकर पिघल गया और उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है।  




यह भी पढ़ें-  पैगंबर मुहम्मद विवाद की आग पहुंची असम, राज्य कांग्रेस ने नूपुर शर्मा, नवीन जिंदल के खिलाफ दर्ज कराई FIR


वीडियो में देखा जा रहा है कि एक मां जो बुजुर्ग हैं, वो बैठी हैं और उनका बेटा भी बूढ़ा ही है लेकिन वो अपनी मां को खुश करने के लिए मां के सामने डांस करने लगता है। वो मां के लिए बड़ा ही प्यारा डांस करता है और मां के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है इसका वीडियो ट्विटर पर डिप्टी कलेक्टर संजय कुमार ने शेयर किया है।


यह भी पढ़ें- भाजपा सांसद रेबती ने प्रद्योत पर चलाई गोली, क्षेत्रों में हिंसा के लिए TIPRA Motha को ठहराया जिम्मेदार

इस वीडियो का कैप्शन उन्होंने लिखा है, 'एक मां के लिये उसके बच्चे कभी बूढ़े नहीं होते.. !' इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बुजुर्ग शख्स अपनी मां के सामने, 'तू कितनी अच्छी है, तू कितनी प्यारी है।' गाने पर डांस कर रहा है। वो अपनी मां के लिए ऐसा डांस करते हैं कि उनकी मां के चेहरे पर हंसी आ जाती है।


लोगों को भी यह वीडियो बड़ा पसंद आया। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 41 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है, 'और एक बच्चा कभी नही चाहता कि उसके पेरेंट्स कभी बूढ़े हों।' एक यूजर ने लिखा कि उनकी तमन्ना है कि वो भी इतनी उम्र तक अपने पेरेंट्स की सेवा करें। ज्यादातर लोगों का कहना है कि मां के लिए तो बच्चा हमेशा एक बच्चा ही रहता है।