हाल ही में टी-20 वर्ल्ड कप में हुआ भारत-पाकिस्तान का मैच कौन भूल सकता है। विराट कोहली समेत पूरी टीम की कमाल की पारी ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच ही नहीं जितवाया, बल्कि भारत को दीपावली के मौके पर जीत के तौर पर तोहफा भी दिया है। मैच के दौरान दोनों ही देशों में लोग अपनी टीवी से चिपककर इस मैच को देख रहे थे मगर मैदान पर जो जुनून था वो अलग ही लेवल पर था। इस बीच एक पाकिस्तानी शख्स अचानक से ट्रोल होने लगा है। उसका कारण है उसके द्वारा की गई एक बेवकूफी जिसकी वजह से शख्स को मैदान के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी ट्रोल किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- अरुणाचल प्रदेश में हेलीकॉप्टर दुर्घटना दिवंगत सेना के जवान पंचतत्व में विलीन

आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने हाल ही में एक वायरल हो रहे वीडियो को ट्वीट किया है जिसमें भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान स्टेडियम में मौजूद एक शख्स की बेवकूफी नजर आ रही है। इस शख्स ने मैच के दौरान देश का उल्टा झंडा फहरा दिया। क्रिकेट के मैदान पर दोनों ही देशों के बीच कंप्टीशन देखने को मिलता है। पर बीच मैच में जब ऐसा कुछ देखने को मिल जाए तो हंसी आना और पड़ोसी मुल्क की टांग खींचना तो बनता है।

वीडियो में मौजूद कुछ भारतीय फैंस ने भी ऐसा ही किया। स्टैंड में उनके आगे बैठे इस शख्स को देखकर भारतीय फैंस ने उसे तुरंत टोका। वीडियो में आप आवज सुन सकते हैं कि वो शख्स से कह रहे हैं- “झंडा उल्टा है!” कुछ देर तक तो भारतीयों की बात उस शख्स को समझ नहीं आती है पर फिर वो समझकर अपने झंडे को सीधा करता है, उन्हें धन्यवाद देता है और फिर से लहराने लगता है। पर इसके बाद भारतीय फैंस जैसे उस शख्स की टांग खींचते हैं, वो सुनना काफी मजेदार है। वो कहते हैं- “…और इन्हें कश्मीर चाहिए!”

यह भी पढ़ें- बांग्लादेश में दिखा चक्रवाती तूफान सितरंग का कहर, अब तक 5 की मौत, पूर्वोत्तर के इन राज्यों में होगी भारी बारिश

बस फिर क्या था, सोशल मीडिया पर जमकर उस शख्स की ट्रोलिंग शुरू हो गई। दीपांशु द्वारा पोस्ट किए इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक शख्स ने लिखा- जिसके अपने देश का फ्लैग नहीं याद है, उसे कश्मीर क्या याद रहेगा! एक ने कहा कि जो इनके पास है, वो तो इनसे संभलता नहीं है!