बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी अब किसी पहचान की मोहताज नहीं रही हैं। हाल ही में उनकी फिल्म मलंग रिलीज हुई है जो दर्शकों को खासी पसंद आ रही है। दिशा पटानी की खूबसूरती के किस्से तो अब चारों ओर फैलने लगे हैं। साल 2016 में आई फिल्म 'धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' से दिशा ने अपने करियर की शुरुआत की थी। खबरें हैं कि इन दिनों दिशा बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं। फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले ही दोनों के रिलेशनशिप की खबरें आने लगी थीं। इसके बाद दोनों कई बार एक साथ डिनर डेट या फिर साथ घूमते-फिरते स्पॉट हुए, जिसके बाद रिलेशनशिप की खबरों ने जोर पकड़ लिया।


हालांकि, दोनों में से किसी ने भी रिश्ते की इस खबर पर मुहर नहीं लगाई है। 26 साल की दिशा का जन्म 13 जून 1992 में हुआ था। दिशा दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और आये दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती रहती हैं। वह काफी हेल्थ कॉन्शस हैं और अक्सर जिम के बाहर स्पॉट होती हैं। वह अपने खान-पान का बहुत ध्यान रखती हैं। दिशा खूबसूरती के साथ-साथ अपने आकर्षक फिगर के लिए भी जानी जाती हैं।


इन दिनों सोशल मीडिया पर दिशा की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह स्कूल यूनिफार्म में दिखाई दे रही हैं। दिशा इस तस्वीर में बॉय कट में हैं। दिशा की ये तस्वीर फैंस को काफी पसंद आ रही है। लोग इस तस्वीर को जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं। साथ ही इस तस्वीर पर वह अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। हालांकि, इस तस्वीर में भी दिशा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं, लेकिन आज के समय में वह जितनी ग्लैमरस दिखती हैं, उससे कंपेयर करने पर पहले की खूबसूरती थोड़ी फीकी पड़ जाती है।


बात करें दिशा की फैमिली की तो मम्मी-पापा के अलावा दिशा तीन भाई-बहन हैं। सबसे बड़ी बहन का नाम है खुशबू, जो भारतीय सेना में अधिकारी हैं। इसके बाद हैं दिशा और तीसरे नंबर पर है उनका भाई, जिसका नाम सूर्यांश पटानी है। दिशा के करीबियों के मुताबिक, उनकी बड़ी बहन खुशबू अपनी मां के ज्यादा करीब हैं, जबकि दिशा अपने पापा के ज्यादा क्लोज हैं। दिशा कोई भी बात बेझिझक अपने पापा से शेयर करती हैं।


दिशा बचपन से ही टॉम बॉय रही हैं। ऐसे में हाल ही में दिशा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्हें कभी किसी लड़के ने प्रपोज नहीं किया और इस बात का उन्हें बहुत दुख है। जी हां, एक अखबार से बातचीत में दिशा पटानी ने खुद इस बात का खुलासा किया है। हाल ही में दिशा अपनी फिल्म मलंग के प्रमोशन के दौरान एक प्रमोशनल इवेंट में पहुंचे हुई थीं। यहां सवाल जवाब चल रहा था। इसी दौरान उनसे जब यह सवाल किया गया कि उन्हें अब तक अपनी जिंदगी में कितने प्रपोजल मिले हैं और कितनों के उन्होंने दिल तोड़ दिए हैं, इसके जवाब में दिशा ने कहा कि, "किसी ने भी आज तक मुझे प्रपोज नहीं किया है। स्कूल में मैं एक टॉमबॉय के तौर पर जानी जाती थी"।


View this post on Instagram

?#malang

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on



View this post on Instagram

#malang??‍♀️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on






View this post on Instagram

#MyCalvins #CK50 @calvinklein

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on



View this post on Instagram

❤️?

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on