सोशल मीडिया पर एक कपल का रोमांस वाला वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कपल को 1000 फीट की ऊंचाई पर फिजिकल रिलेशन बनाते हुए देखा गया। जिस The Shard बिल्डिंग में कपल रोमांस कर रहे थे, वो एक पर्यटक स्थल भी है, ऐसे में लोग इस जोड़े की आलोचना कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें : रेलवे पूर्वोत्तर के बाढ़ प्रभावित राज्यों में राहत सामग्री मुफ्त में पहुंचाएगा

ये चौंकाने वाली घटना ब्रिटेन की है। हाल ही में यहां की लंदन स्थित गगनचुंबी इमारत का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक कपल रोमांस करता दिखा। The Shard लंदन की सबसे ऊंची बिल्डिंग है। इस कांच की बिल्डिंग से पूरे शहर का शानदार नजारा दिखाई देता है, जिसके चलते यहां काफी संख्या में पर्यटक आते हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, इस इमारत को बनाने में 193 अरब रुपये से अधिक का खर्च आया था। इमारत में रेस्तरां और आवासीय अपार्टमेंट के साथ सैकड़ों ऑफिस भी हैं। 

कपल ने खुद ही अपने वीडियो को शूट किया और उसे एक साइट पर अपलोड कर दिया। जिसके बाद उनकी क्लिप वायरल हो गई। तीन मिनट की इस क्लिप में उन्हें The Shard बिल्डिंग में रोमांस करते देखा गया। उनकी ये हरकत दूर लंदन ब्रिज से एक शख्स ने देख ली। दरअसल, वो टेलीस्कोप से The Shard बिल्डिंग का नजारा देख रहा था। तभी उसे खिड़की के शीशे से कपल दिखाई दिए। 

यह भी पढ़ें : मिजोरम प्रेस्बिटेरियन चर्च ने असम बाढ़ प्रभावित लोगों के लिए 8 लाख दिए

कपल का वीडियो वायरल होने पर अब लोग जांच की मांग कर रहे हैं। कुछ लोगों ने The Shard की टीम से कपल को बैन किए जाने की मांग भी की है। लोगों का कहना है कि पब्लिक प्लेस में ऐसी हरकत बर्दाश्त नहीं की जा सकती। लोगों ने घटना को शर्मनाक करार दिया है। हालांकि, ये कोई पहली घटना नहीं है। साल 2013 में भी वहां एक ऐसा ही मामला सामने आया था।