भारतीय खाने की बात ही अलग है। यहां अलग-अलग जगह का अपना अलग जायका है, जिसे वहां के लोग पसंद करते हैं। कुछ लोगों को मसालेदार खाना अच्छा लगता है, तो कुछ लोगों को सादा। वहीं कुछ लोगों को मीठे से बहुत ज्यादा प्यार होता है तो कुछ तीखे और खट्टे के शौकीन होते हैं। इस वक्त एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कोलंबियन लड़की को इंडियन मिठाई खिलाई जाती है और उसका रिएक्शन लोगों को बेहद मज़ेदार लगा।

ये भी पढ़ेंः जेल में बंद 218 मुस्लिम कैदियों ने विधि विधान से नवरात्रि व्रत रख पेश की सांप्रयादिक सौहार्द की मिसाल

वैसे भारतीय और विदेशी ज़ायके में ज़मीन-आसमान का फर्क है, ऐसे में जब किसी विदेशी शख्स को इंडियन खाना ट्राइ कराया जाता है तो उसका रिएक्शन कुछ अलग ही निकलकर आता है। इस वक्त वायरल हो रहे वीडियो में एक कोलंबियन महिला को पहली बार ज़िंदगी में जलेबी का स्वाद लेते हुए देखे जा रहा है। लोगों को उसका रिएक्शन इतना जबरदस्त लगा है कि वीडियो को 37 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

वायरल हो रहे वीडियो में कोलेन गौड़ा नाम की कोलंबियन महिला को पहली बार जलेबी खाते हुए देखा जा सकता है। दरअसल उसकी शादी हनुमान गौड़ा नाम के भारतीय लड़के से हुई है और पति के कहने पर ही वो भारतीय जलेबी खाने को राज़ी हुई थी। खूबसूरत साड़ी में सजी हुई मिसेज़ गौड़ा जलेबी खाने के बाद इसे खास पसंद नहीं करती, जबकि पति को उसके इस रिएक्शन पर आश्चर्य होता है। वीडियो के साथ कैप्शन दिया गया है–उसे कैंसिल मत करना, कम से कम उसने कोशिश तो की!

यह भी पढ़े :  नहीं देखी होगी ऐसी हिन्दू-मुस्लिम एकता , यहां की दुर्गा पूजा साम्प्रदायिक सौहार्द का संदेश देती है 

इस वीडियो को खुद मिसेज गौड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक 37 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और 71 हज़ार से भी ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। वीडियो पर कैप्शन दिया गया है–मेरी कोलंबियन पत्नी ने पहली बार जलेबी खाई। इस पर रिएक्शन देते हुए बहुत से लोगों ने कमेंट किया है। एक यूज़र ने लिखा– जलेबी नहीं पसंद है तो तुरंत कैंसिल करो। वहीं बहुत से लोगों ने उसकी खूबसूरती की भी तारीफ की है।