हाल ही में क्रिकेट के इतिहास में ऐसी घटना घटित हुई जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा। एक क्रिकेट खिलाड़ी को आडट होने पर इतना गुस्सा आया कि उसके सिर से धुंआ निकलने लगा। जी हां, हाल ही हुई इस घटना का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। यह मामला पाकिस्तान में खेले जा रहे टी-20 टूर्नामेंट PSL 2020 के एक मैच का है। इस दौरान ही यह विचित्र घटना देखने को मिली है। क्रिकेट मैच देख रहे लोग उस समय हैरान रह गए जब एक खिलाड़ी के सिर से अचानक धुंआ उड़ने लगा।

पाकिस्तान सुपर लीग में लाहौर कलंदर और पेशावर जाल्मी के बीच एक मैच में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी क्रिस लिन के सिर से धुंआ निकलने लगा। इस घटना के वीडियो को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया गया है। इस मैच में क्रिस लिन लाहौर कलंदर्स के लिए खेल रहे थे। लिन ने इस मैच में 15 गेंदों पर 30 रनों की तूफानी पारी खेली। अपनी इस पारी में उन्होंने 4 चौके और 1 छक्का लगाया।

लेकिन जब लिन आउट होकर लौट रहे थे, तो उन्होंने हेलमेट उतारा। हेलमेट उतारते ही हर कोई हैरान रह गया क्योंकि उनके सिर से धुंआ निकल रहा था। इस मैच में पेशावर जाल्मी ने 12 ओवरों में सात विकेट गंवा कर 132 रन बनाए और लाहौर कलंदर्स के सामने जीत के लिए 133 रनों का टारगेट रखा। लाहौर कलंदर्स की टीम 12 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 116 रन ही बना पाई। पेशावर जाल्मी ने इस मैच को डकवर्थ लुईस नियम के तहत 16 रन से जीत लिया।

देखें वीडियो—

अब हम twitter पर भी उपलब्ध हैं। ताजा एवं बेहतरीन खबरों के लिए Follow करें हमारा पेज : https://twitter.com/dailynews360