फ़िलहाल चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में Private MMS Leak का मामला तूल पकड़ा हुआ है क्योंकि यह पर एक लड़की ने अपने साथ रहने स्टूडेंट्स के कई सारे प्राइवेट वीडियो लीक कर दिए हैं. हालाँकि ये पहला मौका नहीं है जब किसी लड़की का Private Video Leak हुआ हो. बल्कि हाल ही में कच्चा बादाम गाने से फेमस हुई अंजलि अरोड़ा भी प्राइवेट वीडियो लीक की शिकार हो चुकी है. इसके चलते उन्हें काफी ट्रोल किया गया. हालाँकि, Anjali Arova Private Video Leak के बाद वो एक बार फिर लोगों के निशाने पर आ गई हैं.

ये भी पढ़ेंः Maruti Suzuki Festive Offer, सस्ते में कार खरीदने का तगड़ा मौका

दरअसल, अंजलि अरोड़ा को हाल ही में एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान जब पैपराजी ने उनसे पूछा कि क्या उन्होंने उसने पहले ही iPhone 14 खरीद लिया है तो वो इसको दिखाकर बेहद खुश नजर आईं।

अंजलि ने बताया कि यह दक्षिण दिल्ली का पहला आइफोन 14 था और जिसकी वह गर्व की मालकिन बन गई हैं। जब फोटोग्राफर ने अंजलि को बताया कि वह ये मॉडल खरीदने वाली पहली टीवी हस्ती है, तो वो हैरानी के साथ खुश हो गईं। हालांकि इस वीडियो के सामने आने के बाद अब अंजलि अरोड़ा ट्रोल हो रही हैं।

सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा को उनके MMS वीडियो को ध्यान में रखकर बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है। इस बार इंटरनेट पर अभिनेत्री के खिलाफ यूजर्स क्रूर हो गए हैं और भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। जी हां, अंजलि को iPhone 14 खरीदने के लिए बुरी तरह से आड़े हाथ लिया जा रहा है। जबकि उनके प्रशंसक उनके समर्थन में खड़े थे और नए लॉन्च किए गए iPhone 14 के मालिक बनने वाली पहली हस्तियों में से एक होने से खुश थे।

यह भी पढ़े : Weekly Numerology Horoscope: इन तारीखों में जन्मे लोगों के लिए इस सप्ताह धन- लाभ के प्रबल योग, जानिए

आपको बता दें की अंजलि अरोड़ा ने कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए लॉक अप में जाने से बाद से बहुत पॉपुलैरिटी हासिल हुई है। शो में अपने मजबूत खेल और शो का खिताब जीतने वाली मुनव्वर फारूकी के साथ दोस्ती के बाद अंजलि एक घरेलू नाम बन गई हैं। शो से बाहर आने के बाद उन्होंने माना कि लव एंगल सिर्फ शो की टीआरपी के लिए था और वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। जबकि इस खबर से मुंजाली के फैंस का दिल टूट गया था। बड़ी चर्चा है कि अंजलि को सलमान खान के बिग बॉस 16 का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया गया है, हालांकि उन्होंने अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की है।