इस समय ब्रिटेन की एक महिला अफसर और एक भारतीय युवक की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। दिल्ली में काम कर रहीं ब्रिटेन की डिप्टी ट्रेड कमिश्नर (साउथ एशिया) Rhiannon Harries ने भारत के हिमांशु पांडे से शादी रचाई है। रिआनन ने ट्वीट कर अपनी शादी की जानकारी दी है। Rhiannon Harries के

ट्विटर प्रोफ़ाइल के मुताबिक वो भारत में Deputy Trade Commissioner (South Asia) के पद पर तैनात हैं। उन्होंने ट्विटर पर हिमांशु संग अपनी शादी की फोटो शेयर की है। यह कपल शादी के जोड़े नजर आ रहा है। ग्रीन इकोनॉमी की समर्थक रिआनन की ट्रैवल में भी रुचि है।

जबकि हिमांशु पांडे एक फिल्ममेकर हैं और उन्होंने अपने Instagram प्रोफ़ाइल में खुद को GODROCK Films कंपनी का फाउंडर और डायरेक्टर बताया है। उन्होंने एक यूट्यूब चैनल का लिंक भी शेयर किया है।

इंस्टाग्राम में दी गई जानकारी के मुताबिक हिमांशु एक स्वतंत्र फिल्म निर्माता और Sri Aurobindo Centre for Arts and Communication के पूर्व छात्र हैं। एक दशक से अधिक के अनुभव के साथ, हिमांशु ने विभिन्न फिल्म और वीडियो प्रोजेक्ट में बतौर कास्टिंग निर्देशक, निर्देशक, लेखक और निर्माता के रूप में काम किया है। वह ADJB प्रोडक्शन न्यूयॉर्क जैसे संगठनों के लिए फिल्म की शूटिंग के आयोजन और योजना बनाने में भी शामिल रहे हैं।

हाल ही में हिमांशु और रिआनन हैरीज शादी के बंधन में बंधे हैं। हैरीज कहती हैं कि उन्हें काफी खुशी है कि भारत अब हमेशा के लिए उनका घर हो गया है. उन्होंने शादी की फोटो शेयर करते हुए #IncredibleIndia के साथ-साथ #shaadi #livingbridge #pariwar हैशटैग भी यूज किए हैं।