भारत में शादी (Marriage Funny video) किसी जश्न से कम नहीं होता है। शादी के मौके पर लोग खुशी से नाचते-गाते हैं और दूल्हा-दुल्हन पर पैसे लूटाते हैं। सबसे ज्यादा डांस के समय लोग दूल्हे के ऊपर पैसा लुटाते हैं और वहां मौजूद ढोल वाले और बच्चे इन पैसों उठाते हैं। लेकिन आपने ऐसा कभी भी नहीं देखा होगा कि दूल्हा-दुल्हन पैसा उठा रहे हैं।

अगर दूल्हा-दुल्हन (Bride-Groom) ही कुछ ऐसा कर जाते हैं तो वहां मौजूद मेहमानों की हंसी छूट जाती है। ऐसा ही वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। वीडियो देखकर आप कहेंगे भला अपनी शादी में ऐसा कौन करता है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर खड़े हैं और काफी खुश नजर आ रहे हैं। इसी दौरान वहां मौजूद लोग पैसे लुटाना शुरू कर देते हैं। जिस कारण स्टेज पर नोट ही नोट बिखरे दिखाई पड़ते हैं। जिसके बाद दूल्हा नीचे झुककर स्टेज पर गिरे नोट को उठा लेता है। फिर वीडियो में दिखाई देता है कि दुल्हन भी कम नहीं है, वह अपने हाथ में ली हुई नोट भी चुपके से दूल्हे को रखने के लिए देती है। दूल्हे की भी हंसी निकल जाती है।

सोशल मीडिया पर वायरल यह फनी वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। कई यूजर्स ने इस फनी वीडियो पर कमेंट किया है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर kuldeepkaushik1 नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। जिसे करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं तो वहीं इस वीडियो को 17 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।