एक महान खिलाड़ी ने फिजिकल रिलेशन को लेकर ऐसा राज खोला है जिसको लेकर हर कोई हैरान है। यह खिलाड़ी ब्राजील के रिटायर्ड फुटबॉल खिलाड़ी रोमारियो है। इनकी गिनती दुनिया के सबसे महान फुटबॉलर्स में की जाती है। 56 साल के रोमारियो ने हाल ही में अपने एक लेख अपनी जिंदगी के कई राज का खोला है।

यह भी पढें : बेहद स्टाइलिश होती है मणिपुरी ड्रेस इनाफी, ये खूबियां जानकर पहनने का करेगा मन


आपको बता दें कि अभी रोमारियो उम्र में 25 साल छोटी एक इंफ्लूएंसर को डेट कर रहे हैं जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उनकी और प्रेमिका की काफी चर्चा हो रही है। बता दें कि रोमारियो फुटबॉल छोड़ने के बाद ब्राजील में राजनेता के तौर पर भी सक्रिय रहे हैं।


रोमारियो की नई प्रेमिका का नाम मार्सेले सिओलिन है जो कि 31 साल की हैं। रोमारियो ने कुछ वक्त पहले गर्लफ्रेंड के हाथों में हाथ डाले एक फोटो पोस्ट की थी। दोनों एक रैप फेस्टिवल में साथ दिखे थे।

उनकी यह फोटो वायरल हो गई थी। रोमारियो को मीडिया रिपोर्ट्स में Womaniser भी कहा जाता रहा है। रोमारियो ने तीन बार शादी की है। रोमारियो का कहना है कि वो मैच से ठीक पहले सुबह में अपनी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाते थे। इसकी वजह से मैदान पर वो शांत और हल्का मसहूस करते थे।

यह भी पढें : सिक्किम की सिंकी पीने के बाद भूल जाएंगे सारे सूप, जानिए कितनी स्वादिष्ट होती है

रोमारियो का कहना है कि वो मैच से पहले कभी भी रात को बाहर नहीं जाते थे। हालांकि, रविवार को मैच हो तो शुक्रवार की शाम बाहर निकलते थे। रोमारियो यह भी कहते हैं कि उन्होंने कभी स्मोकिंग नहीं की और ड्रग नहीं लिया। शराब भी नहीं पी।

आपको बता दें कि 29 जनवरी 1966 को जन्मे रोमारियो की खास पहचान सबसे शानदार गोल स्कोरर के तौर पर रही है। 1994 World Cup में उन्हें Golden Ball के खिताब से नवाजा गया था और ब्राजील ने ये टूर्नामेंट अपने नाम किया था।