सोशल मीडिया में लोगों के टैलेंट को एक ऐसा प्लेटफॉर्म दिया है जो उनकी जिंदगी गुजरा जाने के बाद भी नहीं मिल पाती है। हाल ही में बचपन के प्यार मेरा भूल नहीं जाना ना और कच्चा बादाम ने इन लोगों की किस्मत का तख्तपलट कर दिया है। इसी तरह एक वीडियो काला अंगूर का गाना सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा रहा है। जिसमें एक चच्चा ठेले पर काले अंगूर गाने गाते हुए बेच रहा है।

दरअसल, चच्चा सड़कों पर घूम-घूमकर गाना गाते हुए फल बेचते हैं। पिछले दिनों जब उनका 'कच्चा अमरूद' गाना वायरल हुआ था तो वह एक म्यूज़िक वीडियो में अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आए थे। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग इसे जमकर देख और पसंद कर रहे हैं। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि अब तो हद हो गई है।
लोग कह रहे हैं कि इंटरनेट पर कुछ भी वायरल हो रहा है। काला अंगूर गाना सुनकर सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। वायरल वीडियो जिस तरह से देखा जा रहा है, उसे देखकर लोग कह रहे हैं कि जिस तरह 'कच्चा बादाम' और 'कच्चा अमरूद' गाने ने इंटरनेट पर धूम मचाई थी, उसी राह पर अब 'काला अंगूर' भी है। इसने सोशल मीडिया यूजर्स को अपना दीवाना बनाना शुरू कर दिया है।
    
इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वीडियो

अब तक वीडियो को हजारों लोगों ने देख लिया है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर saaliminayat नामक अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करने के साथ यूजर ने कैप्शन में लिखा, 'लेलो अंगूर'। बता दें कि पश्चिम बंगाल के मूंगफली बेचने वाले भुबन बड्याकर 'कच्चा बादाम' गाना गाकर रातों-रात इंटरनेट पर छा गए थे। 'कच्चा बादाम' गाने पर लाखों-करोड़ों रील्स बनाए जा चुके हैं।