मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से चलती बाइक पर लव करने का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसको लेकर हर कोई हैरान है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि चलती बाइक पर लड़का एक युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में बैठा जा रहा है। हालांकि यह वीडियो वायरल होने पर अब पुलिस दोनों की तलाश कर रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो भोपाल की मशहूर वीआईपी रोड का है। इस वीडियो में एक लड़की बाइक की टंकी पर बैठी है और उसका मुंह बाइक चला रहे युवक की तरफ है। युवक भी सामने बैठी लड़की को गले लगाकर बाइक चला रहा है। जब दोनों वीआईपी रोड पर चल रही एक कार के नज़दीक पहुंचे तो कार सवार शख्स ने उनका वीडियो बना लिया।

13 सेकंड का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें दिख रहा है कि कार चला रहे शख्स ने ही वीडियो बनाया है। वीडियो में बाइक पर युवक के साथ चिपक कर बैठी लड़की एक नज़र मोबाइल की तरफ देखती भी है और फिर सिर नीचे कर लेती है।

भोपाल नार्थ एसपी विजय कुमार खत्री ने बताया कि सोशल मीडिया पर खतरनाक तरीके से बाइक चलाने का वीडियो वायरल हुआ है। फिलहाल यह वीडियो कब बना है, किसने बनाया है और बाइक पर दिख रहे युवक-युवती कौन हैं इसकी जानकारी नहीं लग पाई है।

पुलिस अब वीआईपी रोड पर लगे सीसीटीवी फुटेज निकाल रही है जिससे बाइक का नंबर ट्रेस हो जाए और युवक-युवती की पहचान हो जाए।

देखें वीडियो—