भारत और जिम्बाब्वे के बीच 3 मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज का पहला मैच 18 अगस्त को हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेला गया। भारत ने यह मैच 10 विकेट से अपने नाम कर लिया। इस मैच से पहले भारतीय क्रिकेट टीम राष्ट्रगान के लिए मैदान पर पहुंची। राष्ट्रगान के बीच टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन पर मधुमक्खी ने हमला बोल दिया, जिसके बाद उनका रिऐक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ेंः मनीष सिसोदिया के घर CBI रेड, केजरीवाल ने कहाः स्वागत है, पूरा cooperate करेंगे

ईशान किशन मधुमक्खी से परेशान हो गए और एकदम से चौंक गए। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है। ईशान किशन पूरी तरह से राष्ट्रगान में रमे हुए थे, तभी उनके कान के पास मधुमक्खी पहुंच गई और वह एकदम से चौंक गए। देखें वीडियो-

ये भी पढ़ेंः प्रशांत किशोर ने बिहार में महागठबंधन सरकार की स्थिरता पर जताया संदेह, कह दी ऐसी बात

मैच की बात करें तो भारत ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला लिया। जिम्बाब्वे की पूरी टीम 40.3 ओवर में महज 189 रनों पर सिमट गई। फरवरी 2022 के बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर रहे दीपक चाहर ने सात ओवर में 23 रन देकर तीन विकेट लिए और मैन ऑफ द मैच चुने गए। प्रसिद्ध कृष्णा और अक्षर पटेल ने भी तीन-तीन विकेट चटकाए। वहीं मोहम्मद सिराज के खाते में एक विकेट गया। जिम्बाब्वे की ओर से सबसे ज्यादा रन कप्तान रेजिस चकाब्वा ने बनाए। उन्होंने 35 रनों की पारी खेली। जवाब में टीम इंडिया ने 30.5 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया। शिखर धवन 81 और शुभमन गिल 82 रन बनाकर नॉटआउट लौटे।