नीना गुप्ता न सिर्फ एक जबरदस्त ऐक्ट्रेस हैं, बल्कि कमाल की बेली डांसर भी हैं और उन्होंने यह उन्होंने हाल ही तब साबित कर दिया जब एक पार्टी में दोस्तों के साथ बेली डांस किया। 62 साल की उम्र में नीना ने 'कोका कोला तू' गाने पर ऐसा कमाल का बेली डांस किया है कि सोशल मीडिया पर हर कोई तारीफ कर रहा है।

दरअसल नीना गुप्ता इस वक्त विदेश में हैं, जहां वह अपने एक प्रॉजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं। वह वहां से रोजाना शूटिंग और अपनी मस्ती के वीडियो फैन्स के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं। नीना गुप्ता ने शूटिंग के बाद की पार्टी का भी एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक डांसर के साथ 'कोका कोला तू' सॉन्ग पर बैली डांस कर रही हैं। वाइट कलर की ऑफ-शोल्डर ड्रेस में नीना सेक्सी डांस मूव्स दिखा रही हैं।

इस वीडियो को नीना गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, 'और अब रूप परिवर्तन।' नीना गुप्ता के इस अवतार को देख फैन्स तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। एक फैन ने लिखा है, 'नीना मैम आपका स्पिरिट कमाल का है। ऐसे ही रॉक करती रहें।' एक अन्य फैन ने कॉमेंट किया, 'आप तो हमेशा ही फायर।'

नीना गुप्ता का यह वीडियो इस तरह के कॉमेंट से भरा पड़ा है। बता दें कि नीना गुप्ता सोशल मीडिया लवर हैं और वह इंस्टाग्राम पर बहुत ऐक्टिव रहती हैं। प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो नीना गुप्ता '83', 'ग्वालियर' और 'गुडबाय' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। इस साल उनकी कई फिल्में रिलीज भी हो चुकी हैं, जिनमें 'संदीप और पिंकी फरार', 'सरदार का ग्रैंडसन' और 'छत्रसाल' शामिल हैं।