महिलाओं के साथ रेप और मर्डर की घटनाओं से दुखी दो दोस्तों ने ऐसा काम कर दिया जिसको लेकर चारों तरफ उनकी तारीफें हो रही है। ये दोनों ही युवक असम के डिगबोई के रहने वाले हैं तथा इनके नाम क्रमश: नाम नीर नयन और पॉल रॉय है। हैदराबाद की रेप और मर्डर की घटना के बाद इन युवकों का दिल महिलाओं की रक्षा और सम्मान के प्रति मचल उठा और बड़ा काम कर दिया। उन्होंने रात को कार्यालय से लौटने वाली लड़कियों तथा महिलाओं के लिए फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर की है जो उनके काफी काम आने वाली है। इसी को लेकर लोग उनकी तारीफें कर रहे हैं।

दरअसल नयन और पॉल रॉय ने अपनी फेसबुक पोस्ट में ये ऐलान किया किया है रात के समय काम से लौटने वाली कोई भी महिला यदि यात्रा करने में दिक्कत महसूस करती है तो वो उन्हें कॉल कर सकती है जिसके वो खुद उन्हें लेने आएंगे। इसके लिए इन दोनों युवकों ने फेसबुक पोस्ट में अपने नाम व फोन नंबर भी लिखे हैं।

इन दोनों युवकों ने लिखा है कि उनके पास खुद की बाइक, स्कूटी और कार हैं जिससें वो महिलाओं को उनके स्थान तक सुरक्षित पहुंचाने का काम करेंगे। इन युवकों ने अपने फोन नंबर शेयर किए हैं जो इस प्रकार हैं 8724049613 (nayan), 9365977532 ( pall), 8638191334 (rajib raj gogoi [ramnagar,Digboi]). उनकी इस पोस्ट को लोग खूब लाइक कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं।

अब हम twitter पर भी उपलब्ध हैं। ताजा एवं बेहतरीन खबरों के लिए Follow करें हमारा पेज :  https://twitter.com/dailynews360