असम विधानसभा के नव निर्वाचित उपाध्यक्ष कृपानाथ मल्लाह के साथ शनिवार को एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया। विधानसभा उपाध्यक्ष बनने के बाद मल्लाह करीमगंज जिले में अपने विधानसभा क्षेत्र रतबारी पहुंचे। जहां दौरे के दौरान वे हाथी के ऊपर से गिर गए। हालांकि, उनके समर्थक तेजी से उन्हें उठाने के लिए दौड़े। गनीमत है कि उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई है।

दरअसल, रातबारी के दौरे के दौरान उनके समर्थकों ने उनके लिए स्वागत समारोह का आयोजन किया था। स्वागत समारोह के दौरान कृपानाथ मल्लाह को हाथी पर बैठाकर रैली निकाली जा रही थी। हाथी कुछ दूर चला ही होगा कि अचानक उसने तेज रफ्तार पकड़ ली। जिसके बाद महावत आैर कृपानाथ मल्लाह जमीन पर आ गिरे। मल्लाह ने हाथी की पीठ पर संभलने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हुए।

हालांकि, वह तेजी से नहीं गिरे और आसपास घास भी थी। इसलिए उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई। हाथी से गिरने के बाद कृपानाथ मल्लाह के कई समर्थक उनकी तरफ लपके और उनका हाल-चाल लिया हालांकि मल्लाह उन्हें आश्वस्त करते दिखे कि वे ठीक हैं। यह घटना शनिवार 6 अक्टूबर की बताई जा रही है।


बता दें कि मल्लाह को 26 सितंबर को स्पीकर हितेंद्र नाथ गोस्वामी ने निर्विरोध विजयी घोषित किया था। मल्लाह पूर्व में कांग्रेस पार्टी में थे लेकिन 2016 का चुनाव उन्होंने बीजेपी के टिकट से लड़ा था।