ग़दर फिल्म की एक्ट्रेस अमीषा पटेल को लेकर चौंकाने वाली बात सामने आई है. यह एक्ट्रेस आजकल पाकिस्तान के हैंडसम हंक एक्टर इमरान अब्बास के साथ रिलेशनशिप में है जिसकी चर्चा चरों तरफ हो रही है. इसको लेकर उनका रोमांटिक वीडियो भी वायरल हुआ है. इसके बाद इमरान और अमीषा पटेल के अफेयर की खबरें हैं तेज हो गई हैं. खबर है की ये दोनों सालों से एक दूसरे को जानते हैं और अच्छी फ्रेंडशिप का दावा भी करते हैं. मगर दोनों की अब सामने आई नजदीकियां कुछ और ही बयां कर रही है. इमरान और अमीषा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों रोमांटिक होते दिख रहे हैं. आपको बता दें की अलका याग्निक और उदित नारायण के एक लव रोमांटिक बॉलीवुड सॉन्ग पर अमीषा और इमरान रोमांस कर रहे हैं. उनके बीच दमदार केमिस्ट्री दिखी है.

यह भी पढ़े : आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी की खुदाई में मिली करोड़ों की सरकारी सफाई मशीन, कीमत करोड़ों में 

अमीषा और इमरान का रोमांस

इस वीडियो को शेयर करते हुए इमरान ने कैप्शन लिखा है- अपनी दोस्त अमीषा पटेल के साथ अपने फेवरेट टिपीकल बॉलीवुड ट्यून्स पर फिल्मी होकर मजा आया. इस गाने को अमीषा पटेल पर ही फिल्माया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे अमीषा और इमरान लवी डवी हो रहे हैं. कभी एक दूसरे को हग करते तो कभी हाथ पकड़कर रोमांस कर रहे हैं. अमीषा ने भी ये वीडियो इंस्टा पर शेयर किया है.

वहीं अमीषा लिखती हैं- पिछले हफ्ते बहरीन में अपने सुपरस्टार दोस्त इमरान अब्बास के साथ काफी फन किया.  बॉबी देओल के साथ मेरी फिल्म क्रांति का ये गाना इमरान और मेरे फेवरेट गानों में से है. अमीषा की पोस्ट पर इमरान ने कमेंट कर बताया कि उन्हें इस वीडियो को शूट करने में काफी मजा आया. वे फिर से अमीषा से मुलाकात होने का इंतजार कर रहे हैं. 

यह भी पढ़े : Navratri 2022: कंफ्यूजन करें दूर, इस दिन से शुरू हो रही है नवरात्रि, जानिए शुभ मुहूर्त और पूजन विधि 

अब जल्द ही अमीषा पटेल गदर 2 फिल्म में सनी देओल के साथ नजर आएंगी. अमीषा को फैंस एक बार फिर सकीना के रोल में देख पाएंगे. वहीं इमरान कई पाकिस्तानी शोज और फिल्मों में काम कर चुके हैं. इमरान ने विक्रम भट्ट की फिल्म क्रिएचर 3D से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस मूवी में वे बिपाशा बसु संग दिखे थे. इमरान ने फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में कैमियो रोल किया था.