जर्मन रनर एलिसा श्मिड सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एलिसा श्मिड दुनिया की सबसे सेक्सी एथलीट हैं, जो इंस्टाग्राम पर लगातार अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इंस्टाग्राम पर एलिसा श्मिड के चाहने वालों की संख्या 3.2 मिलियन है। अक्सर एलिसा श्मिड इंटरनेट पर अपनी फोटोज और वीडियोज के जरिए कहर ढाती हैं। 

ये भी पढ़ेंः मोदी को एक और झटका देने की तैयारी में नीतीश, पशुपति पारस की पार्टी टूटने के कगार पर ?

हाल ही में एलिसा श्मिड का एक वीडियो सामने आया है, जिसने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। इस वीडियो में एलिसा श्मिड काफी इमोशनल नजर आ रही हैं। दरअसल, 23 साल की इस खूबसूरत एथलीट ने यूरोपियन चैम्पियनशिप के लिए क्वालिफाई किया है, जिसके बाद उनका एक इमोशनल वीडियो फैंस के सामने आया है। 

एलिसा श्मिड ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि वह अपने सेलेक्शन से काफी खुश हैं। बता दें कि जर्मन रनर एलिसा श्मिड ने हाल ही में वर्ल्ड चैम्पियनशिप में शानदार प्रदर्शन किया था। हालांकि वह वर्ल्ड चैम्पियनशिप के फाइनल में नहीं पहुंच पाईं। एलिसा श्मिड ने 400 मीटर X 4 की रेस में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। 

ये भी पढ़ेंः Bihar Cabinet Expansion : नीतीश कैबिनेट का आज होगा विस्तार, राजद कोटे से बन सकते हैं 16 मंत्री, देखिए लिस्ट

एलिसा श्मिड के लिए सबसे अच्छी बात ये रही कि उन्होंने यूरोपियन चैम्पियनशिप के लिए क्वालिफाई किया है, इसी क्वालिफिकेशन के बाद उनका इमोशनल वीडियो सामने आया है। एलिसा श्मिड यूरोपियन चैम्पियनशिप में अपने घरेलू मैदान पर शानदार प्रदर्शन के लिए बेताब हैं। एलिसा के मुताबिक वह अपने परिवार और दोस्तों के सामने शानदार प्रदर्शन के लिए तैयार हैं।