शराब की दीवानी एक आंटी का वीडियो जबरदस्त रूप से वायरस हो रहा है क्योंकि लाॅकडाउन के चलते उसने वाइन स्टाॅक कर ली है। गौरतलब है कि कोरोना से बिगड़ते हालात के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राजधानी में अगले सोमवार तक लॉकडाउन लगा दिया है। इसके बाद तमाम लोग ठेकों और शराब की दुकानों पर लंबी भीड़ और लाइन लगा कर खड़े हो गए। आलम ये हो गया कि भीड़ को नियंत्रित करने के लिए खुद पुलिस को लगना पड़ा।

इस बीच शराब खरीदने पहुंची एक बुजुर्ग महिला चर्चा का विषय बन गई। उन्होंने शराब को लेकर जो बातें कही वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। जानकारी में सामने आय कि बुजुर्ग महिला का नाम डॉली है। वह 58 वर्षीय हैं और दिल्ली के गीतापुरम की रहने वाली हैं। उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

उस वीडियो में एक व्यक्ति बुजुर्ग महिला से सवाल पूछता है कि बोतल कितने की थी तो वह बताती हैं कि मैंने बोतल 370 रुपये की ली थी। इस पर फिर से व्यक्ति पूछता है, कौन सी थी आरसी की, बुजुर्ग महिला जबाव देती हैं कि हां, आरसी की, वह फिर पूछता है कि कितने साल पहले, वह बताती हैं कि अरे! अब ली है, कल दो दो पव्वे और एक बोतल।

इस पर व्यक्ति फिर सवाल करता है कि कल न्यूज में था, किसके लिए ली थी। वह कहती हैं कि अपने लिए ली थी। व्यक्ति कहता है कि देखो अखबार में फोटो आई है वर्ल्ड फेमस हो गई हैं, अब कोई दिक्कत नहीं है, नौकरी मिल जाएगी मैक्डॉवेल में, इस पर बुजुर्ग महिला मुस्करा देती हैं। बुजुर्ग महिला बताती हैं। उनकी लड़कियों की शादी हो रखी है, एक सिंगापुर में, एक कर्नल के घऱ, अपने आप जो मैंने माइंड है वो सिर्फ गीता कॉलोनी के अलावा और किसी से नहीं रखा है, यहीं रहूंगी, यहीं मरूंगी। व्यक्ति उनकी उम्र पूछता है तो इस पर वह बताती हैं कि उनकी उम्र 58 साल है।

बता दें उनके पहले वायरल वीडियो में लोगों को उनके चटपटे जबाव काफी पंसद आए थे। जब उनसे सवाल पूछा गया था कि वह यहां ठेके पर क्या करने आई हैं तो इसके जबाव में उन्होंने कहा कि दारू लेने आई हूं। यही नहीं महिला के मजेदार जवाब ने लोगों के चहरे पर मुस्कान ला दी। महिला का कहना था कि इस महामारी में इंजेक्शन  फायदा नहीं देगा लेकिन एल्कोहल से फायदा मिलेगा। मुझे शराब पीते हुए 35 साल हो गए और मैंने कोई दूसरी डोज नहीं ली है, एक पैग रोज का, उसी में सब सही चलता है।