भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक्टिंग और गायिकी से लोगों के दिलों पर राज करने वाली अक्षरा सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। हाल ही में अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। अक्षरा सिंह के इस टिक टॉक वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं।


अक्षरा सिंह ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'ए चंदा आपलोग भी बनाए टिकटोक और मुझे tag करना ना भूले और जो सबसे बेहतर video होगा उसे मैं पोस्ट करूँगी अपने वाल पे कल सुबह 7.45am होगी आपसे मुलाक़ात ऐ चंदा के साथ सिर्फ़ और सिर्फ़ "akshara singh official" channel पर see you Love you all.'


विडियो में अक्षरा सिंह के एक्सप्रेशंस देखने लायक हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर भोजपुरी गानों की धूम मची हुई है। अक्षरा सिंह ने यह विडियो अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर भी शेयर किया है। इंस्टाग्राम पर अक्षरा सिंह के 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।


वहीं फिल्मों के बारे में बात करें तो फैंस अक्षरा के साथ पवन सिंह की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। अक्षरा कई भोजपुरी स्टार्स के साथ नजर आ चुकी हैं। अक्षरा सिंह भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव के साथ कई फिल्मों में नजर आईं हैं। हाल ही में दोनों का एक गाना भी यूट्यूब पर छाया हुआ है। इस गाने में अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव जबरदस्त डांस करते दिखाई दे रहे हैं। भोजपुरी गाने 'सखी सलाई रिंच से खोले' को यूट्यूब पर 33 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। दोनों के गाने अक्सर यूट्यूब पर धूम मचाते रहते हैं।