कल रात को पाकिस्तान में भारत की एयर स्ट्राइक का ऐसा डर बैठा कि लोग सोए ही नहीं। पाकिस्तान के कई लोगों ने लिखा कि मंगलवार की रात को एयरस्ट्राइक जैसे हालात हो गए थे और इसी डर से कराची के लोग सोए ही नहीं।
पाकिस्तान में कराची के पास बॉर्डर पर मंगलवार रात से ही कुछ हलचल हो रही है। आसमान में आती लड़ाकू विमानों की आवाज और लगातार घूमते हुए विमान से पाकिस्तान में एक बार फिर हलचल मच गई है। आज सुबह ट्विटर पर कराची लगातार टॉप ट्रेंड बना रहा और पाकिस्तान के लोग ट्वीट कर रहे हैं कि भारत ने एक बार फिर रात में कुछ बड़ा कर दिया।
पाकिस्तान में कराची के पास बॉर्डर पर मंगलवार रात से ही कुछ हलचल हो रही है। आसमान में आती लड़ाकू विमानों की आवाज और लगातार घूमते हुए विमान से पाकिस्तान में एक बार फिर हलचल मच गई है। बुधवार सुबह ट्विटर पर कराची लगातार टॉप ट्रेंड बना रहा और पाकिस्तान के लोग ट्वीट कर रहे हैं कि भारत ने एक बार फिर रात में कुछ बड़ा कर दिया।
आपको बता दें कि पाकिस्तान में एयरफोर्स पिछले कुछ दिनों से कराची के पास अभ्यास कर रही है। इसमें बड़े लड़ाकू विमान उड़ाए जा रहे हैं। खुद को कराची के निवासी होने का दावा करने वाले एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि मैंने एयरपोर्ट पर जेट प्लेन देखे थे, मुझे लग रहा है कि कराची के ऊपर बहुत सारे लड़ाकू विमान उड़ रहे हैं।
इसके अलावा पाकिस्तानी पत्रकार वज खान ने भी ट्वीट कर लिखा कि भारत और पाकिस्तान को सफाई देनी चाहिए कि क्या हो रहा है। क्योंकि कराची शहर में बहुत तरह की अफवाह फैल रही हैं जो लोगों में डर पैदा कर रही हैं।
इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो वीडियो भी ट्वीट किया, हालांकि उसकी पुष्टि करना मुश्किल ही है। गौरतलब है कि भारत ने पुलवामा आतंकी हमले के बाद बालाकोट में एयरस्ट्राइक की थी और आतंकी अड्डों को निशाना बनाया था। तब आधी रात में पाकिस्तान की वायुसेना कुछ नहीं कर पाई थी।
पाकिस्तान के लोगों ने जब इस तरह के ट्वीट किए, तो भारत के ट्विटर यूजर्स ने भी काफी मजे लिए और एक बार फिर पाकिस्तान को एयरस्ट्राइक, सर्जिकल स्ट्राइक की याद दिलाई।