नई दिल्ली। एक महिला ने अपने पार्टनर के बारे में ऐसा खुलासा किया है जिसको लेकर हर कोई हैरान है। इस महिला ने कहा कि जब वो प्रेग्‍नेंट थी तब उनका बॉयफ्रेंड गुपचुप तरीके से पोर्न स्‍टार्स से चैटिंग करता था। इस महिला का कहना है कि बॉयफ्रेंड ने चैटिंग और एडल्ट कंटेंट सब्सक्रिप्शन पर 8 लाख रुपए खर्च कर दिए। इस महिला ने अपनी आपबीती टिकटॉक पर शेयर की है। इस वायरल वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं। 

यह भी पढ़ें : बाढ़ से असम को मुक्ति दिलाने के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में किसी ने दिए 5 लाख तो किसी ने दिए 2 लाख

इस महिला का नाम केलेसी है। वायरल वीडियो में केलेसी ने नवजात बच्‍चे के साथ दिखती हैं। क्लिप में उन्‍होंने लिखा- 'बच्‍चा होने के 4 सप्‍ताह बाद आपको पता चले कि आपका बॉयफ्रेंड पोर्न स्‍टार्स को देखने का लती है।' केलेसी ने बताया कि वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ तीन साल से रिलेशनशिप में हैं, लेकिन बॉयफ्रेंड के पोर्न एडिक्शन की जानकारी उन्हें नहीं थी। महिला ने अगली क्लिप में बताया कि उनके बॉयफ्रेंड ने क्रेडिट कार्ड का उपयोग एडल्ट कंटेंट देखने के लिए किया जिस पर काफी अधिक इंटरेस्ट चार्ज लगता था।

केलेसी ने NeedToKnow।online  से इंटरव्‍यू में अपने बॉयफ्रेंड की इस आदत के बारे में बताया। उन्‍होंने बताया- एक बार मैं अपने बच्‍चे को फीड करा रही थी, तभी बॉयफ्रेंड का मोबाइल मिल गया। इसके बाद पता चला कि वह किसी सेक्‍स वर्कर से बात कर रहा है। सुबह जब वह उठीं तो उन्‍होंने बॉयफ्रेंड से इस बारे में पूछ लिया। केलेसी बॉयफ्रेंड पर बुरी तरह भड़क गईं। उनको जब अपने बॉयफ्रेंड की इस हरकत के बारे में पता चला तो वह हैरान रह गई थीं। इसके बाद केलेसी उनकी इस लत को छुड़ाने के लिए उन्हें एक थेरेपिस्‍ट के पास ले गईं। 

यह भी पढ़ें : बाढ़ त्रासदी के बीच मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा ट्रिपल पार्ट-वन गोबिंदपुर क्षेत्र का किया दौरा

केलेसी के इस वीडियो पर कई लोगों के रिएक्‍शन भी आए हैं। इसमें केलेसी के व्‍यवहार की कुछ लोगों ने आलोचना की। वहीं कई लोग उनके साथ खड़े हुए नजर आए। केलेसी के कई फॉलोअर्स ने उनकी भी आलोचना की, इन फॉलोअर्स का कहना था कि उन्‍हें अपने पार्टनर के साथ अब नहीं रहना चाहिए। इन सबके जबाव में केलेसी ने कहा कि लोग पागल हो जाते हैं, जब मैं उनकी सलाह नहीं मानती हूं। लेकिन लोग उनकी जिंदगी का एक छोटा पहलू देख रहे हैं। उन्‍होंने आगे यह भी कहा, वह शर्त लगाकर इस बात को कह सकती हैं कि इनमें से कुछ के पार्टनर भी वही चीज कर रहे हैं, जो उनका बॉयफ्रेंड कर रहा था।