ये दुनिया की सबसे छोटी महाबली लड़की है जो सिर्फ 7 साल की उम्र में 80 किलो वजन उठा लेती है। कनाडा की रहने वाली 7 साल की इस बच्ची का नाम रोरी वैन उल्फ है जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान है।

उल्फ ने यह उपलब्धि केवल 2 साल की ट्रेनिंग के बाद हासिल की है। उसने अपने 5वें जन्मदिन के बाद वजन उठाने की प्रैक्टिस शुरू की थी। इन दो सालों में उसने कई सारे अवार्ड भी अपने नाम कर डाले हैं। उल्फ का अपना इंस्टाग्राम अकाउंट भी है जिसें उसके पैरंट्स हैंडल करते हैं। उसके पैरंट्स ने वजन उठाए जाने के वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किए हैं जिनको काफी पसंद किया जा रहा है।
उल्फ का कहना है कि मुझे मजबूत होना पसंद है। मजबूत होने पर मुझे और बेहतर करने व ज्यादा मेहनत करने की प्रेरणा मिलती है। वो कहती कि मैं मुकाबले से पहले और बाद में ज्यादा नहीं सोचतीण् मैं हमेशा अपने दिमाग को प्रैक्टिस और बेहतर करने पर फोकस रखती हूं। इसके अलावा मैं ज्यादा नहीं सोचती।

उल्फ के पिता ने दावा किया कि वो अपनी उम्र में दुनिया की सबसे मजबूत और शक्तिशाली बच्चा हैण् इस दावे की अभी कोई पुष्टि तो नहीं हुई है लेकिन उसका कहीं से खंडन भी नहीं हुआ है। उल्फ के पैरंट्स की ओर से सोशल मीडिया पर शेयर किए वीडियो पर लोगों ने हैरत के साथ मजेदार कमेंट किए हैं।
सोशल मीडिया पर लोग राॅरी की उपलब्धि पर हैरान हैं। वे उसकी क्षमता को लेकर तरह.तरह के सवाल कर रहे हैंण् एक ने पूछा कि तुम इतना वजन कैसे उठा लेती हो। किसी ने राॅरी से कहा कि तुम्हारी वजन उठाने की तकनीक बहुत कमाल की है।