एक 16 साल का लड़का गेम खेलते-खेलते मालामाल हो गया क्योंकि उसने करोड़ों रूपये जीत लिए। सनबरी सर्रे के रहने वाले 16 साल के बेंजी फिश को इस गेम को खेलने के लिए 12 घंटे तक ट्रेनिंग करते हैं और इसमें उनकी मां एनी काफी मदद करती हैं।

बेंजी फिश इंस्टाग्राम अब दुनिया के सबसे सफल फोर्टनाइट खिलाड़ियों में से एक हैं और इंस्टाग्राम.ट्विटर पर काफी पॉपुलर हैं। बेंजी को इंस्टाग्राम पर 2.3 मिलियन और ट्विटर पर 1.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं।
बेंजी ने अपने 15वें जन्मदिन के बाद अपने गेमिंग करियर की शुरुआत की और फोर्टनाइट वर्ल्ड कप में क्वालिफाई करने के बाद 75 हजार यूरो यानी 73 लाख रुपये जीते थे। करीब एक साल में बेंजी 5 लाख यूरो यानी 4.9 करोड़ रुपये जीत चुके हैं।
16 साल के बेंजी फोर्टनाइट वर्ल्ड कप में बेंजीफिशी प्लेयर नाम से गेम खेलते हैं। बेंजी कहते हैं कि शुरुआत में उन्हें पता भी नहीं था कि वर्ल्ड कप में क्या होता है।
फोर्टनाइट वर्ल्ड कप काफी पॉपुलर है और हैरी केन व डेल अल्ली जैसे फुटबॉल प्लेयर्स भी इसे खेलना पसंद करते हैं। हालांकि प्रिंस हैरी ने इस पर सवाल उठाया था और कहा था कि यह युवाओं के दिमाग को खाली कर रहा है।

पिछले साल हुए इस इवेंट में 16 साल के केली ने फाॅर्चून वर्ल्ड कप का फाइनल जीता था और करीब 21 करोड़ रुपये की इनामी राशि जीती थी। दूसरे स्थान पर आए युवक ने 12 करोड़ रुपये जीते, तीसरे स्थान वाले ने 8 करोड़ रुपये, चौथे स्थान वाले ने 7 करोड़ रुपये, और पांचवें स्थान पर आए प्रतियोगी ने करीब 6 करोड़ रुपये जीते थे।