कुछ दिनों पहले पाकिस्तान के एक ट्रेन ड्राइवर ने दही खरीदने के लिए ट्रेन ही रोक दी थी। यह सब तब हुआ जब लाहौर के एक रेलवे स्टेशन के नजदीक ड्राइवर ने ऐसा किया था। यह मामला जैसे ही लोगों की जानकारी में आया, वहां हड़कंप मच गया था। हाल ही में ऐसा ही एक वाकया भारत से सामने आया है जहां एक ट्रेन ड्राइवर ने कचौड़ी खाने के लिए ट्रेन रोक दी।

यह भी पढ़े :  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा - CAA अभी प्राथमिकता में नहीं , COVID-19 महामारी खत्म होने के बाद होगा लागू

दरअसल, यह घटना राजस्थान के अलवर जिले की है।  वायरल वीडियो के हवाले से बताया है कि दावा किया जा रहा है कि अलवर में स्थित एक स्टेशन के पास से यह घटना सामने आई है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक शख्स हाथ में कचौड़ी का पैकेट लेकर खड़ा होता है। थोड़ी ही देर बाद एक ट्रेन वहां पहुंचती है और शख्स इंजन के ड्राइवर को कचौड़ी का पैकेट पकड़ता है और कचौरी लेते ही ट्रेन चल पड़ती है।

वीडियो में देखकर ऐसा लग रहा है कि शख्स को पहले से ही पता था कि यह भी दिख रहा है कि ड्राइवर ट्रेन रोक देगा। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि कचौड़ी के चक्कर में फाटक के बाहर लोगों को कुछ समय तक इंतजार करना पड़ा। इसी दौरान इस नजारे को कई लोगों ने अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

यह भी पढ़े : Hanuman Chalisa : 22 फरवरी को हनुमान जी की पूजा के लिए बना है सर्वोतम योग, हनुमान भक्त ऐसे करें प्रसन्न


फिलहाल यह वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोगों को पाकिस्तान के उस ड्राइवर की याद आ गई जसने कुछ दिन पहले ऐसा ही एक कारनामा किया था। पाकिस्तान के उस ड्राइवर ने लाहौर में स्थित एक रेलवे स्टेशन पर दही खाने के लिए ट्रेन रोक दी थी। हालांकि उस मामले में जांच के बाद कार्रवाई भी की गई थी। फिलहाल यहां देखें वायरल वीडियो..