पुलिस की तमाम कोशिशों के बाद भी शराब तस्कर बाज आने का नाम नहीं ले रहे हैं । राजधानी में अवैध शराब का धंध जोर शोर से चला रहे हैं, अन्य राज्यों की शराब धड़ल्ले से बेची जा रही है। बाबा हरिदास नगर थाना पुलिस ने अरुणाचल प्रदेश की 300 क्वार्टर अवैध शराब बरामद की है। पुलिस ने एक तस्कर को भी पकड़ा है


सोमवार को नाइट पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस की नज़र एक संदिग्ध गाड़ी पर पड़ी। इंदिरा मार्केट कॉलोनी के गली में खड़ी इस गाड़ी से दो लोग शराब की पेटियां निकालकर मोटरसाइकल पर रख रहे थे। DCP द्वारका एंटो अल्फोंस ने बताया कि पुलिस टीम को कुछ शक हुआ और पुलिस ने पेटियों की जांच की। पेटियां खुलते ही पुलिसकर्मी चौंक उठे। इस दौरान डीसीपी के साथ सहायक सब इंस्पेक्टर रामचंद्र और हेड कॉन्स्टेबल महेंद्र भी पेट्रोलिंग पर थे।


ये पेटियां अवैध शराब की बोतलें से भरी हुई थीं। मौके पर मौजूद दो तस्करों में एक भागने में कामयाब रहा जबकि दूसरे को पुलिस ने दबोच लिया। जिसकी पहचान तुलसी के रूप में हुई है, जो रघुवीर एनक्लेव नजफगढ़ का रहने वाला है।  पुलिस टीम ने उस बाइक को भी जप्त कर लिया जिस पर शराब लादी जा रही थी।


बरामद की गई 6 पेटियों में जो शराब रखी हुई थी वो सिर्फ अरुणाचल प्रदेश में बिकने के लिए मान्य थी. पुलिस टीम ने एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी तुलसी को गिरफ्तार कर लिया है। तुलसी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि झज्जर बॉर्डर से लाकर ये शराब दिल्ली में सप्लाई की जाती थी। पुलिस टीम तुलसी के फरार हुए साथी के बारे में भी तलाश कर रही है।