संजय गांधी के बेटे और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) के बगावती सुरों लेकर इन दिनों हर कोई हैरान है। लेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर है जो BJP और मोदी सरकार के होश उड़ा सकती है। दरअसल, प्रयागराज (Prayagraj) के कांग्रेस नेता ने वरुण गांधी को लेकर सोशल मीडिया में एक पोस्टर जारी किया है जो वायरल हो चुका है। हालांकि, कांग्रेस में जाने को लेकर वरुण गांधी ने अफवाह बताया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस पोस्टर के जरिए वरुण गांधी का कांग्रेस में स्वागत किया गया है। इस पोस्टर में लिखा है कि दुःख भरे दिन बीते रे भईया, अब सुख आयो रे। इस पोस्टर में सोनिया गंधी के साथ वरुण गांधी की तस्वीर लगाई गई है। यह पोस्टर जारी करने वाले स्थानीय नेता इरशाद उल्ला और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बाबा अभय अवस्थी की भी तस्वीरें छपी है।


यह भी पढ़ें— खुशखबरी! PF खाताधारकों के अकाउंट में इस दिन आने वाला है ब्याज का पैसा, ऐसे करें चेक


हालांकि बदले तेवर से वरुण गांधी ने लखीमपुर की पूरी घटना में बीजेपी सरकार को ही कटघरे में खड़ा कर दिया है। इस बीच बीजेपी हाईकमान ने भी वरुण गांधी को संदेश देते हुए मां मेनका गांधी के साथ बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यसमिति में जगह नहीं दी है। अब माना जा रहा है कि गांधी परिवार फिर से एकजुट हो सकता है।