नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार के विरोध में सैकड़ों प्रदर्शनकारी त्रिपुरा के पानीसागर उप-मंडल के पानीसागर बाजार में एकत्र हुए। पानीसागर के एक गांव की रहने वाली एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के विरोध में सैकड़ों प्रदर्शनकारी पानीसागर बाजार क्षेत्र में जमा हो गए। उन्होंने नाबालिग पीड़िता को न्याय दिलाने और दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग को लेकर एक रैली भी निकाली।


पानीसागर स्कूल से शुरू हुई रैली पानीसागर थाने के सामने संपन्न हुई। प्रदर्शनकारियों ने पानीसागर थाना के प्रभारी अधिकारी सौगत चकमा और अनुमंडल पुलिस अधिकारी सौविक डे से भी मुलाकात कर नाबालिग से दुष्कर्म के तीन आरोपियों को फांसी देने की मांग की है। इस अवसर पर पानीसागर अनुमंडल प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे। एक आरोपी राजेश रुद्रपाल को धर्मनगर जिला सत्र अदालत में पेश किया गया।

पानीसागर पुलिस और अनुमंडल प्रशासन ने प्रदर्शनकारियों को आश्वासन दिया कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी। इस बीच, रैली में भाग लेने वाले कई नेताओं ने कहा कि वे राज्य में कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर से प्रभावी ढंग से निपटने में त्रिपुरा सरकार की घोर विफलता से बहुत दुखी हैं।