त्रिपुरा से मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी(माकपा) की राज्यसभा सदस्य झरना दास वैद्य ने अगरतला में अपने ऊपर 17 जनवरी को हुए हमले के मद्देनजर उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से निजी सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है। 

झरना के उपराष्ट्रपति से सुरक्षा के लिए किये गए आग्रह के बाद पुलिस ने मंगलवार को दो लोगों को अमतली और दक्षिणी अगरतला इलाके से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान नंदन आचार्य और तनमय साहा के रूप में की गयी है। दोनों को रिमांड के लिए न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा। 

अमतली पुलिस थाना प्रभारी अधिकारी सिद्धार्थ शंकर कर ने कहा, हम सांसद और उनके निजी गार्ड पर किये गए हमले और घर में मौजूद संपत्तियों को नष्ट करने के पीछे की मंशा की जांच कर रहे हैं। इसके अलावा हम यह भी पता लगा रहे है कि इस अपराध में और कौन-कौन शामिल है। किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा और इस मामले को पूरी गंभीरता से निपटा जाएगा। राज्यसभा सदस्य ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनके घर पर अचानक हमला कर दिया लेकिन वह किसी तरह बच कर भागने में कामयाब रही, लेकिन इस दौरान उनके निजी सुरक्षाकर्मी मौजूद थे जिन्हें चोटें आई है।