अगरतला : त्रिपुरा के खोवई जिले में विवाहेतर संबंध होने के संदेह में एक अधेड़ महिला को उसके पति के नेतृत्व में गुस्साई भीड़ ने बेरहमी से पीटा। भीड़ ने महिला को उसके कथित प्रेमी से शादी करने के लिए भी मजबूर किया।

यह भी पढ़े : 1971 के बांग्लादेश मुक्ति संग्राम में भाग लेने वाले सैनिकों को सम्मानित करेगी सरकार 


घटना शनिवार रात तेलियामुरा थाना क्षेत्र के कृष्णापुर गांव की है. महिला को गंभीर चोटें आई हैं और उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

महिला के पति जितेंद्र विश्वास ने कहा, मेरी पत्नी ने मुझसे कहा कि वह कुछ दिनों के लिए हमारी बेटी के घर जाएगी। मैंने कोई आपत्ति नहीं की लेकिन शाम को पता चला कि वह वहां नहीं पहुंची. मैं उसकी सुरक्षा को लेकर चिंतित था, लेकिन फिर मुझे मेरे दोस्तों ने बताया कि उसे हरधन मलिक नाम के एक व्यक्ति के साथ देखा गया है। बिस्वास कुछ ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचे और अपनी पत्नी को मलिक के साथ देखा।

यह भी पढ़े : Horoscope 19 April 2022: आज इन राशि वालों पर रहेगी हनुमान जी की विशेष कृपा, जानिए संपूर्ण राशिफल


गुस्साए ग्रामीणों जिनमें ज्यादातर पुरुष थे।  महिला को पास के धान के खेत में घसीट कर ले गए और उनके साथ बेरहमी से मारपीट की।

उन्मादी ग्रामीणों ने भी दोनों को एड दूसरे को माला पहनाने के लिए मजबूर किया और पूरी घटना को फिल्माया। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को छुड़ाया। बाद में उन्हें स्थानीय अस्पताल ले जाया गया।

यह भी पढ़े : Akshaya Tritiya 2022: अक्षय तृतीया 3 मई 2022 को, जानें शुभ मुहूर्त, मांगलिक व शुभ कार्य के लिए श्रेष्ठ दिन


जहां हरधन को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, वहीं महिला का अभी भी इलाज चल रहा है। त्रिपुरा महिला आयोग की अध्यक्ष बरनाली गोस्वामी ने घटना की निंदा की है और कहा है कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।