आगामी त्रिपुरा जनजातीय क्षेत्र स्वायत्त जिला परिषद (TTAADC) चुनाव 2021 के लिए इंडिजिनस नेशनलिस्ट पार्टी ऑफ ट्विप्रा (INPT) ने उम्मीदवारों की सूची की घोषणा की है। TIPRA के महासचिव एंटोनियो देबबर्मा ने त्रिपुरा TTAADC चुनाव के लिए 17 उम्मीदवारों की सूची की घोषणा की है। कुल उम्मीदवारों में से, तीन महिलाओं को त्रिपुरा ADC चुनाव लड़ने के लिए पार्टी का टिकट दिया गया है।


सूची के अनुसार, TIPRA के महासचिव देबबर्मा, कुलई-चंपाहौर निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे, जबकि वरिष्ठ नेता चित्त रंजन देबबर्मा मंडीनगर-पुलिनपुर सीट से लड़ेंगे। आदिवासी-आधारित क्षेत्रीय दलों के नेताओं में से कुछ, जिनका TIPRA में विलय हो चुका है, TIPRA के उम्मीदवारों के रूप में टिकट प्राप्त हुए हैं। TIPRA सहयोगी, इंडिजिनस नेशनलिस्ट पार्टी ऑफ ट्विप्रा (आईएनपीटी) ने त्रिपुरा TTAADC चुनाव 2021 के लिए पांच उम्मीदवारों की अपनी सूची की घोषणा की है।


INPT के महासचिव जगदीश देबबर्मा ने कहा कि पार्टी केवल 5 परिषद क्षेत्रों में ही चुनाव लड़ेगी। सूची के अनुसार, INPT के अध्यक्ष बिजॉय ह्रांगखाल करमचरा सीट से चुनाव लड़ेंगे, जबकि जगदीश देबबर्मा जिरानिया सीट से चुनाव लड़ेंगे। अन्य सीटों पर, जगदीश देबबर्मा ने कहा, उनकी पार्टी TIPRA  द्वारा मैदान में उतरे उम्मीदवारों का समर्थन करेगी। अब तक, 28 सीटों में से, TIPRA और INPT ने संयुक्त रूप से 22 सीटों के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है। त्रिपुरा जनजातीय क्षेत्र स्वायत्त जिला परिषद (TTAADC) का चुनाव 4 अप्रैल को होगा।