अगरतला: अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस ने गुरुवार को सूरमा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार स्वप्ना दास (पॉल) के खिलाफ एक टीएमसी कार्यकर्ता ब्रजबल्लव मालाकार के आवास पर हमला करने के लिए कार्यकर्ताओं को उकसाने के आरोप में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

यह भी पढ़े : Devshayani Ekadashi 2022: इस तारीख से सो जाएंगे देव, नवंबर तक नहीं होंगे मांगलिक कार्य


तृणमूल ने अपनी प्राथमिकी में एक बलाई मालाकार का भी नाम लिया है।  जिसने बदमाशों के एक समूह के साथ मिलकर बुधवार देर रात ब्रजबल्लव मालाकार निवासी पर हमला किया था।

यह भी पढ़े : Raksha Bandhan 2022: जानिए कब है रक्षाबंधन? यहां जानिए राखी बांधने का शुभ मुहूर्त


इस मुद्दे पर बोलते हुए, टीएमसी सांसद सुष्मिता देव ने कहा, हमारी पार्टी के कार्यकर्ता पर घातक हमले को रोका जा सकता था। अगर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की होती। दुर्भाग्य से पुलिस की पक्षपातपूर्ण भूमिका ने भाजपा समर्थित बदमाशों को निर्दोष लोगों पर इस तरह के जघन्य हमले करने में मदद की है।

यह भी पढ़े : इन राशि वालों के लिए बन रहे हैं नौकरी के योग , 2 जुलाई तक प्रमोशन का भी बन रहा है योग


जब भी हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर हमला हुआ हमने कई प्राथमिकी दर्ज की हैं। लेकिन किसी भी मामले में पुलिस ने कार्रवाई नहीं की।

देव ने कहा, डीजीपी त्रिपुरा पुलिस सहित सभी उच्च रैंक के पुलिस अधिकारियों से हमारी ओर से बार-बार संपर्क किया गया लेकिन कुछ नहीं किया गया। 

यह भी पढ़े : Horoscope June 16: आज इन राशि वालों को बहुत बचकर पार करना होगा समय, कुंभ राशि वालों को मिलेगा शुभ समाचार


टीएमसी के प्रदेश अध्यक्ष सुबल भौमिक ने स्थानीय कचुचेरा पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई और हमलों में शामिल लोगों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग की. हमलों के कारण ब्रजबल्लव मालाकार गंभीर रूप से घायल हो गए थे।