त्रिपुरा के उनाकोटी जिले के पेचारथल से पुलिस ने 173 किलोग्राम सूखी भांग जब्त की है और चार लोगों को गिरफ्तार किया है। कुमारघाट उप-विभागीय पुलिस अधिकारी गमंजॉय रियांग के नेतृत्व में एक बड़ा पुलिस बल और त्रिपुरा स्टेट राइफल्स (टीएसआर) के जवानों की एक बड़ी टुकड़ी और पेचरथल पुलिस स्टेशन के उप-निरीक्षक सनेश देबबर्मा के नेतृत्व में पुलिस ही पेचारथल में इंतजार कर रही है।

पुलिस ने गुप्त सूचना थी कि एक मिनी ट्रक भांग लेकर अगरतला से असम जा रहा था। वाहन जब मौके पर पहुंचा तो पुलिस ने उसे जब्त कर 29 पैकेट में रखे 173 किलो सूखे भांग को वाहन के पिछले हिस्से में छिपे एक डिब्बे से बरामद किया है। वाहन के चालक राणा उड़िया और सह चालक आशीष बिशाई को पूछताछ के लिए पेचारताल पुलिस स्टेशन में हिरासत में लिया गया।


पुलिस सूत्रों के अनुसार, उनके खिलाफ नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सनस्टेंस एक्ट, 1985 के तहत मामला दर्ज किया गया था। दोनों को कोर्ट में पेश किया गया। इस बीच पुलिस ने धर्मनगर स्थित संजय कॉलोनी में छापेमारी कर ब्राउन शुगर के 55 कंटेनर बरामद किए हैं। पुलिस ने प्रतिबंधित सामग्री रखने के आरोप में प्रसेनजीत महिष दास नाम के एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया है।