त्रिपुरा के खोवई जिले के तेलियामुरा सब-डिवीजन के तहत मुंगियाकामी पुलिस ने 26 लाख रुपये की 14,000 बोतलें फेन्सेडाइल जब्त की है। तेलियामुरा उप-मंडल पुलिस अधिकारी (SDPO) तुहितन त्रिपुरा ने बताया कि वाहनों की नियमित तलाशी के दौरान खेप को जब्त कर लिया गया था। त्रिपुरा स्टेट राइफल्स (TSR) के जवान और पुलिस कर्मी मुंगियाकामी थाना क्षेत्र के 36 मील क्षेत्र में एक शिव मंदिर के सामने वाहनों की तलाशी ले रहे थे।



ट्रक रजिस्ट्रेशन नंबर AS01DC-1315 अंबासा से आ रहा था जो अगरतला की ओर जा रहा था। पुलिस कर्मियों ने वाहन को रुकने का इशारा किया और उसकी तलाशी शुरू कर दी, तेलियामुरा SDPO तुहितन त्रिपुरा को सूचित किया है। उन्होंने कहा कि "ट्रक की तलाशी के दौरान, पुलिस ने कई डिब्बों में पैक की गई 14,000 बोतलें फेन्सिडिल को जब्त कर लिया।" जब्ती के मामले में ट्रक चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

गिरफ्तार ट्रक चालक की पहचान माणिक सरकार के रूप में हुई है। एसडीपीओ ने आगे कहा, "उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा।" इतनी बड़ी खेप के बारे में जांच की जा रही है और ड्रग्स के खिलाफ पुलिस द्वारा कई तरह के अभियान चलाए जा रहे हैं।