त्रिपुरा पुलिस ने एक कूरियर वाहन में राज्य में प्रवेश करते समय असम के 2 युवकों को उत्तरी त्रिपुरा के चुरैबाड़ी चेक-पोस्ट पर भारी मात्रा में प्रतिबंधित दवा फेन्सेडाइल के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा कि मुजीबुर रहमान (23) वाहन का चालक था और सैफुल मिया (21) उसका सहायक था, दोनों असम के गोलपारा जिले के मिलानगर के शांतिपुर गांव के निवासी थे। उन पर नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें : अरुणाचल के ईटानगर में मनाया गया बिहू, मुख्यमंत्री CM Pema Khandu ने किया डांस, देखें वीडियो

हालांकि, पूछताछ के दौरान मुजीबुर ने दावा किया कि उसने गुवाहाटी से माल लाद दिया था और कुछ को सिलचर में उतार दिया था, कुछ को धर्मनगर में और बाकी को अगरतला में उतारा जाना था। पुलिस ने कहा कि डीटीडीसी कूरियर के साइनबोर्ड ले जाने वाले कंटेनर वाहन ने संदेह जताया था। जांच करने पर, उन्हें डीटीडीसी की अन्य खेपों के साथ 3.36 लाख रुपये मूल्य के पांच कार्टन में 720 बोतलें फेंसिडाइल मिलीं।

यह भी पढ़ें : नागालैंड व असम से माता हिडिंबा से मिलने पहुंचे उनके वंशज, तय की इतनी लंबी दूरी

खोवाई एसपी पुलिस भानुपदा चक्रवर्ती ने बताया कि रविवार को एक अन्य घटना में त्रिपुरा पुलिस और मिलिट्री इंटेलिजेंस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से 5.72 लाख रुपये के नकली नोट जब्त किए।