त्रिपुरा के उपमुख्यमंत्री और राज्य के वित्त मंत्री जिष्णु देव वर्मा (Jishnu Dev Varma) ने केंद्रीय बजट 2022 का स्वागत किया और इसे "आगे की ओर देखने वाला" करार दिया। जिष्णु देव वर्मा के अनुसार, केंद्रीय बजट 2022 पूर्वोत्तर में बुनियादी ढांचे पर विशेष ध्यान देने के साथ सभी क्षेत्रों को संबोधित करता है। उन्होंने कहा कि पूर्वोत्तर में 1500 करोड़ रुपये का बुनियादी ढांचा क्षेत्र के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

त्रिपुरा के उपमुख्यमंत्री (Jishnu Dev) ने कहा कि "यह बजट सभी क्षेत्रों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है और यह पूरे पूर्वोत्तर के लिए फायदेमंद होगा। पूर्वोत्तर (Northeast) में बुनियादी ढांचे के विकास के लिए 1500 करोड़ रुपये समय की जरूरत थी। 25,000 किलोमीटर के राजमार्गों का निर्माण किया जाएगा जो अंततः पूर्वोत्तर के राजमार्ग नेटवर्क का विस्तार करेंगे ”।

देव वर्मा ने बजट में किए गए अन्य आवंटन के बारे में बोलते हुए कहा, "जिस तरह से आवंटन किया जाता है, उसका लाभ सभी राज्यों को मिलने वाला है।" त्रिपुरा बजट के बारे में बोलते हुए, जिसे इस महीने के अंत में पेश किया जाना है, उन्होंने कहा कि "सतत विकास, रोजगार सृजन और जनता का कल्याण बजट की भावना होगी।"