त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देव (Biplab Kumar Deb) यहां वीआईपी जोन में जब टहल रहे थे तभी कथित तौर पर नशे में धुत्त एक कार उनके पास से गुजरी, जिसमें वह बाल बाल बच गए। पुलिस ने शक्रवार को यह जानकारी दी। मुख्यमंत्री हालांकि सकुशल हैं, लेकिन इस घटना में कार सड़क (road accident) किनारे दीवार से टकराई और नाले में गिर गयी। 

कार चालक की पहचान त्रिपुरा मेडिकल कॉलेज (Tripura Medical College) (टीएमसी) के एक कर्मचारी के रूप में हुई है जिसका नाम शुभ्राजीत धर (27) है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी टीएमसी अस्पताल के हड्डी विभाग में गैर मेडिकल कर्मचारी है जो शहर के गांधी घाट में रहता है वह नशे में गाड़ी चला रहा था और उसकी गाड़ी में से शराब की दो बोतलें भी बरामद की गयी है। 

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने कार चालक से कल देर रात तक पूछताछ करने के बाद बताया कि कार चालक नशे में धुत्त था, लेकिन उसका किसी अप्रिय घटना को अंजाम देने का कोई इरादा नहीं था। बताया कि उसने अचानक मुख्यमंत्री  (Biplab Kumar Deb) को सुरक्षा कर्मचारियों के साथ देखा जिसके बाद उसने कार से नियंत्रण खो दिया और पास के एक दीवार में टक्कर मार दी। सुरक्षा बलों की सतर्कता के कारण मुख्यमंत्री बाल बाल बच गये। मुख्यमंत्री  (Biplab Kumar Deb) के सुरक्षा कर्मियों ने कार चालक को पकड़ कर पश्चिम अगरतला पुलिस थाना को सौंप दिया, जिसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री को सकुशल घर तक पहुंचाया। पुलिस कार चालक धर को हिरासत में लेकर आगे की जांच कर रही है। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक(अपराध) पुनीत रस्तोगी ने इस घटना की जानकारी ली तथा पुलिस ने नशे में गाड़ी चलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया।