त्रिपुरा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव भट्टाचार्य ने कहा कि भाजपा रविवार (27 नवंबर) से सात दिवसीय 'घरे-घरे बीजेपी' अभियान शुरू करने जा रही है। इस दौरान सरकार के पांच वर्षों के कार्यकाल का रिपोर्ट कार्ड भी घर-घर लेकर जाया जाएगा और लोगों को बताया जाएगा कि सरकार ने किस तरह के विकास का कार्य किया। यह सात दिवसीय अभियान तीन दिसंबर तक चलेगा। इस अभियान में 60 विधानसभा क्षेत्रों में मंत्री, विधायक और केंद्रीय मंत्री उपस्थित रहेंगे। 

ये भी पढ़ेंः त्रिपुरा में माकपा कार्यालय में तोडफ़ोड़, अलग-अलग हिंसा में अब तक 30 घायल


उन्होंने कहा, रविवार सुबह सबसे पहले सभी मंडलों में भाजपा के नेता और कार्यकर्ता प्रधानमंत्री की मन की बात सुनेंगे और उसके बाद कार्यक्रम की शुरुआत की जाएगी। पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री मानिक साहा ने कहा, हमने पिछले पांच वर्षों में कानून व्यवस्था को ठीक किया। हमने नशा के खिलाफ काम किया। हमने भ्रष्टाचार मुक्त सरकार दिया। ये सब कुछ लेकर हम जनता के बीच घरे-घरे बीजेपी अभियान में जा रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः मुख्यमंत्री माणिक साहा ने ड्रोन प्रौद्योगिकी केंद्र का किया अनावरण


उन्होंने कहा, हमें पूरा विश्वास है कि हमें जनता फिर से मौका देगी। इस मौके पर प्रभारी डॉ. महेश शर्मा, चुनाव प्रभारी, त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य बिप्लव कुमार देब सहित भाजपा के वरिष्ठ नेता मौजूद थे।