तृणमूल कांग्रेस ने बिप्लब कुमार देब के नेतृत्व वाली त्रिपुरा सरकार पर निशाना साधते हुए महिलाओं की सुरक्षा की अनदेखी करने का आरोप लगाया। बता दें कि इस संबंध में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें कथित रूप से महिला ने भाजपा नेताओं पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है। 

ये भी पढ़ेंः अगरतला ICP पर इमिग्रेशन चेक में देरी, घंटों लाइन में खड़े होने से यात्रियों की हालत हुई खराब


पार्टी ने आरोप लगाया, सीएम बिप्लब देब क्या आप सुन रहे हैं? त्रिपुरा भर में बीजेपी के गुंडे यही कर रहे हैं। आपने महिलाओं की सुरक्षा और सुरक्षा को बार-बार नजरअंदाज किया है और अब भी आप इस तरह के प्रासंगिक मुद्दों को हल करने में असमर्थ हैं।

ये भी पढ़ेंः सीएम बिप्लब देब का दावा, त्रिपुरा में भाजपा के शासन में अपराध में आई कमी


बता दें कि त्रिपुरा विधानसभा चुनाव में एक साल से भी कम समय बचा है। तृणमूल कांग्रेस ने हाल ही में अपनी त्रिपुरा इकाई के लिए 132 सदस्यीय राज्य समिति की घोषणा की। शुक्रवार को घोषित टीम का नेतृत्व पूर्व विधायक सुबल भौमिक करेंगे। पश्चिम बंगाल के पूर्व मंत्री राजीव बनर्जी को पार्टी की त्रिपुरा इकाई का प्रभारी बनाया गया है। पार्टी ने छह सदस्यीय कोर कमेटी भी बनाई, जिसमें सांसद सुष्मिता देव, पूर्व विधायक आशीष दास, भृगुराम रियांग, आशीष लाल सिंह, मामन खान और भौमिक शामिल थे।राजीव बनर्जी ने कहा, भाजपा के चार साल के शासन में यहां के लोग उत्पीड़ित, उपेक्षित और वंचित हैं। आज से टीएमसी ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी के मार्गदर्शन में राज्य के लोगों के कल्याण के लिए काम करेगी।