तृणमूल कांग्रेस की नेता और सांसद सुष्मिता देव (Sushmita Dev) पर त्रिपुरा में हमला हुआ है। अमतुली में उनकी कार में तोड़फोड़ की गई। हमले में तृणमूल कांग्रेस सांसद घायल हो गई हैं। सांसद ने हमले के पीछे भारतीय जनता पार्टी (BJP) का हाथ होने का आरोप लगाया है। उन्होंने दावा किया कि इस हमले के पीछे का हाथ है। सुष्मिता देव पर जिस समय हमला हुआ पॉलिटिकल पब्लिक रिलेशंस एवं सलाहकार फर्म इंडियन पॉलिटिकल एक्शन कमेटी (I-PAC) के कर्मचारी भी वहां मौजूद थे। वे भी घायल हो गए हैं। टीएमसी की त्रिपुरा इकाई इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए न्याय की मांग की है। 

तृणमूल कांग्रेस (TMC) की त्रिपुरा इकाई ने ट्वीट किया, "त्रिपुरा की जनता इस बर्बर हमले का करारा जवाब देगी। पुलिस को दर्शक बनकर काम करना तुरंत बंद कर देना चाहिए। कानून-व्यवस्था का इस से पतन अस्वीकार्य है। हम न्याय की मांग करते हैं।"

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि टीएमसी के चुनाव चिन्ह और छत पर लाउटस्पीकर वाली नीली एसयूवी पर कई जगह पर वार किया गया है। 

तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने पुलिस को दी शिकायत में कहा, "सुष्मिता देव के साथ टीएमसी के 10 अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अमतली बाजार में दोपहर करीब 1:30 बजे हमला किया।  हमलावरों ने वाहनों में तोड़फोड़ की, तृणमूल कार्यकर्ताओं पर हमला किया और महिला कार्यकर्ताओं से बदसलूकी है।"