तृणमूल कांग्रेस (TMC) के महासचिव अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने त्रिपुरा के अगरतला में एक विशाल रैली को संबोधित किया। अगरतला में रैली को संबोधित करते हुए अभिषेक बनर्जी ने कथित 'कुशासन' के लिए त्रिपुरा में बिप्लब देब (CM Biplab Deb) के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार की आलोचना की।

त्रिपुरा में जनसभा में अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने कहा कि "भाजपा के दमनकारी शासन के खिलाफ लड़ेंगे और जीतेंगे।"  त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब पर और हमला करते हुए, TMC के शीर्ष नेता ने उन्हें "बिग-फ्लॉप देब" कहा। TMC महासचिव अभिषेक बनर्जी ने अगरतला में जनसभा के दौरान कहा, "त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब नहीं हैं, बल्कि बड़े फ्लॉप देब हैं।"


बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने आगे त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देब (CM Biplab Deb) को नाम पुकारने के लिए उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने की चुनौती दी। TMC के शीर्ष नेता ने त्रिपुरा में मस्जिदों पर कथित हमलों की भी निंदा की, जो बांग्लादेश में हुई घटना के प्रतिशोध के रूप में है। TMC महासचिव अभिषेक बनर्जी ने कहा कि 'बांग्लादेश, पाकिस्तान और हम (भारतीयों) के बीच क्या अंतर होगा अगर हम वही करना शुरू कर दें जो वे करते हैं।